"शाका लाका बूम बूम" की एक्ट्रैस का नहाते हुए वीडियो हुआ था वायरल, मां पर लगा था आरोप

8/9/2017 11:32:28 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस हंसिका मोटवानी आज 25 साल की हो गई हैं। उन्होंने 13 साल की उम्र में सीरियल "शाका लाका बूम बूम" में नजर आई थी।

2003 में आई फिल्म "कोई मिल गया" में हंसिका मोटवानी ने छोटी लड़की का किरदार भी निभाया था लेकिन 2007 में फिल्म "आपका सुरूर" में हिमेश रेशमिया के साथ नजर आने के बाद हंसिका चर्चा में आई थीं।


कहा जाता है कि दो साल पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक युवती बाथरूम में नहाते दिख रही थीं। इस वीडियो को हंसिका मोटवानी का बताया गया था। हालांकि यह स्प्ष्ट नहीं हो सका कि यह हंसिका ही थी यां कोई और।

खबरों की मानें तो हंसिका 16 साल की उम्र में तेलुगु फिल्म देसामुदुरू में नजर आई थीं। बताया गया है कि हंसिका की मां की इच्छा थी कि हंसिका फिल्मों में आएं। यही कारण है कि हंसिका को बहुत छोटी उम्र में एक्टिंग में आना पड़ा।

यह भी कहा जाता है कि उम्र से बड़ी दिखने के लिए हंसिका ने ब्रेस्ट इंप्लांट और कई सर्जरीज भी करवाई हैं।


हंसिका करिश्मा का करिश्मा, देस में निकला होगा चांद और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे सीरियलों में भी काम कर चुकी है। हंसिका को देस में निकला होगा चांद सीरियल के लिए बेस्ट चाइल्ड एक्टर का अवॉर्ड दिया गया था।


बता दें कि हंसिका अब मलयाली फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं। जल्द हंसिका मलयाली फिल्म विलेन में नजर आने वाली हैं। इसमें दक्षिण के ख्यात एक्टर मोहनलाल भी हैं। यह फिल्म सितंबर में आएगी।