ग्रीस में हंसिका मोटवानी की ड्रीमी बैचलर पार्टी, BridesMaid के साथ जमकर मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

11/27/2022 12:37:09 PM

मुंबई: साउथ की फेमस एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की शादी की तैयारियां जोरो-शोरों से शुरू हो गई हैं। हंसिका मोटवानी 4 दिसंबर को मंगेतर सोहेल कथूरिया  संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।  हाल ही में हंसिका की फैमिली ने मुंबई में माता की चौकी रखी थी। इस पूजा में उनके खास दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे। वहीं अब हंसिका ने ग्रीम में अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी की जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

शेयर किए वीडियो की शुरुआत में हंसिका सिल्क की ड्रेस पहने और कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ी होने से हुई। वह बालों को एक तरफ घुमाकर अपनी ड्रेस के पीछे लिखे 'दुल्हन' शब्द को फ्लाॅन्ट कर रही हैं।  

इस क्लिप में ब्राइड्समेड्स की झलक उनके कस्टमाइज्ड ड्रेस रोब पहने हुए भी दिखाई दे रही हैं। इसके बाद हंसिका ने एक व्हाइट शर्ट, एक छोटी स्कर्ट और व्हाइट जूते पहने और हंसते हुए अपने कमरे से बाहर निकलीं।

उनके पास उनके चारों ओर एक 'ब्राइड टू बी' सैश और उनके सिर पर एक 'दुल्हन' वाला बैंड था। बिस्तर पर लेटे हंसिका के मुस्कुराते हुए वीडियो बनाया। बैकग्राउंड में फिल्लौरी का गाना 'दिन शगना दा' बज रहा था। वीडियो पर 'बेस्ट बैचलरेट एवर' भी दिखाई दिया।

इसके बाद सभी लड़कियों ने रेड ड्रेस विअर कर एक स्विमिंग पूल के किनारे टहल रही थीं। अलग-अलग आउटफिट में कैमरे को पोज देती हंसिका की कई तस्वीरें भी देखी गईं। उन्होंने रात में एक रेस्टोरेंट के अंदर कुर्सियों पर खड़े होकर डांस भी किया।

इस वीडियो को शेयर करते हुए हंसिका ने लिखा-'अब तक का सबसे अच्छा बैचलरेट (घूंघट, अंगूठी, चमक और पॉपिंग कॉर्क इमोजी के साथ बोतल वाली औरत)। #blessed with the #best (रेड हार्ट इमोजी)।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

 हंसिका और सोहेल की शादी की बात करें तो 2 दिसंबर को सूफी नाइट आयोजित किया जाएगा। 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत की रस्म होगी। इसके बाद  दिसंबर 2022 की शाम को होगी, हल्दी की रस्म उसी दिन सुबह तय की गई है।  4 दिसंबर को पार्टी के बाद एक पोलो मैच और एक कैसीनो की भी प्लानिंग की गई है।

 

 

Content Writer

Smita Sharma