ग्रीस में हंसिका मोटवानी की ड्रीमी बैचलर पार्टी, BridesMaid के साथ जमकर मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

11/27/2022 12:37:09 PM

मुंबई: साउथ की फेमस एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की शादी की तैयारियां जोरो-शोरों से शुरू हो गई हैं। हंसिका मोटवानी 4 दिसंबर को मंगेतर सोहेल कथूरिया  संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।  हाल ही में हंसिका की फैमिली ने मुंबई में माता की चौकी रखी थी। इस पूजा में उनके खास दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे। वहीं अब हंसिका ने ग्रीम में अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी की जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

शेयर किए वीडियो की शुरुआत में हंसिका सिल्क की ड्रेस पहने और कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ी होने से हुई। वह बालों को एक तरफ घुमाकर अपनी ड्रेस के पीछे लिखे 'दुल्हन' शब्द को फ्लाॅन्ट कर रही हैं।  

PunjabKesari

इस क्लिप में ब्राइड्समेड्स की झलक उनके कस्टमाइज्ड ड्रेस रोब पहने हुए भी दिखाई दे रही हैं। इसके बाद हंसिका ने एक व्हाइट शर्ट, एक छोटी स्कर्ट और व्हाइट जूते पहने और हंसते हुए अपने कमरे से बाहर निकलीं।

PunjabKesari

उनके पास उनके चारों ओर एक 'ब्राइड टू बी' सैश और उनके सिर पर एक 'दुल्हन' वाला बैंड था। बिस्तर पर लेटे हंसिका के मुस्कुराते हुए वीडियो बनाया। बैकग्राउंड में फिल्लौरी का गाना 'दिन शगना दा' बज रहा था। वीडियो पर 'बेस्ट बैचलरेट एवर' भी दिखाई दिया।

PunjabKesari

इसके बाद सभी लड़कियों ने रेड ड्रेस विअर कर एक स्विमिंग पूल के किनारे टहल रही थीं। अलग-अलग आउटफिट में कैमरे को पोज देती हंसिका की कई तस्वीरें भी देखी गईं। उन्होंने रात में एक रेस्टोरेंट के अंदर कुर्सियों पर खड़े होकर डांस भी किया।

PunjabKesari

इस वीडियो को शेयर करते हुए हंसिका ने लिखा-'अब तक का सबसे अच्छा बैचलरेट (घूंघट, अंगूठी, चमक और पॉपिंग कॉर्क इमोजी के साथ बोतल वाली औरत)। #blessed with the #best (रेड हार्ट इमोजी)।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

 हंसिका और सोहेल की शादी की बात करें तो 2 दिसंबर को सूफी नाइट आयोजित किया जाएगा। 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत की रस्म होगी। इसके बाद  दिसंबर 2022 की शाम को होगी, हल्दी की रस्म उसी दिन सुबह तय की गई है।  4 दिसंबर को पार्टी के बाद एक पोलो मैच और एक कैसीनो की भी प्लानिंग की गई है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News