ससुराल में पति संग हंसिका ने धूमधाम से सेलिब्रेट पहली लोहड़ी, सोहेल और फैमिली संग खूब मनाया जश्न

1/14/2023 3:24:40 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम.13 जनवरी को देश में धूमधाम से लोहड़ी सेलिब्रेट की गई। वहीं फिल्म और टीवी कपल जिनकी इस बार पहली लोहड़ी थी, अपनी फैमिली के साथ जश्न मनाते नजर आए। वहीं, दिसंबर के महीने शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने भी अपने पति सोहेल कथूरिया और ससुराल वालों संग धूमधाम से लोहड़ी मनाई, जिसकी तस्वीरें अब उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

 

हंसिका मोटवानी ने लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की हैं।

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हंसिका के ससुराल वालों ने अपने घर की बालकनी में लोहडी जलाई, जिसमें बहू हंसिका और बेटे सोहेल तिल-मूंगफली डालते नजर आए। इस दौरान एक्ट्रेस गोल्डन शरारा सूट में बेहद स्टनिंग लगीं।

 

वहीं सोहेल कथूरिया रेड कुर्ता और व्हाइट पैजामा में परफेक्ट दिखे। एक साथ जश्न मनाता कपल बेहद खुश दिखा। वहीं, अन्य तस्वीरों में कपल अपनी फैमिली संग भी पोज देता नजर आ रहा है।

 

बता दें, हंसिका मोटवानी को आखिरी बार तमिल थ्रिलर ‘महा’ में देखा गया था। हंसिका हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी है। इसके अलावा वह कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ 4 दिसंबर को राजस्थान में भव्य शादी रचाई थी।
 


 

Content Writer

suman prajapati