ससुराल में पति संग हंसिका ने धूमधाम से सेलिब्रेट पहली लोहड़ी, सोहेल और फैमिली संग खूब मनाया जश्न

1/14/2023 3:24:40 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम.13 जनवरी को देश में धूमधाम से लोहड़ी सेलिब्रेट की गई। वहीं फिल्म और टीवी कपल जिनकी इस बार पहली लोहड़ी थी, अपनी फैमिली के साथ जश्न मनाते नजर आए। वहीं, दिसंबर के महीने शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने भी अपने पति सोहेल कथूरिया और ससुराल वालों संग धूमधाम से लोहड़ी मनाई, जिसकी तस्वीरें अब उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

 

हंसिका मोटवानी ने लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हंसिका के ससुराल वालों ने अपने घर की बालकनी में लोहडी जलाई, जिसमें बहू हंसिका और बेटे सोहेल तिल-मूंगफली डालते नजर आए। इस दौरान एक्ट्रेस गोल्डन शरारा सूट में बेहद स्टनिंग लगीं।

PunjabKesari

 

वहीं सोहेल कथूरिया रेड कुर्ता और व्हाइट पैजामा में परफेक्ट दिखे। एक साथ जश्न मनाता कपल बेहद खुश दिखा। वहीं, अन्य तस्वीरों में कपल अपनी फैमिली संग भी पोज देता नजर आ रहा है।

PunjabKesari

 

बता दें, हंसिका मोटवानी को आखिरी बार तमिल थ्रिलर ‘महा’ में देखा गया था। हंसिका हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी है। इसके अलावा वह कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ 4 दिसंबर को राजस्थान में भव्य शादी रचाई थी।
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News