हंसिका का ग्लैमरस फोटोशूट, 5 साल में यूं अचानक बड़ी दिखने लगी थीं हिमेश रेशमिया की हीरोइन

6/13/2019 6:41:57 PM

मुंबई: बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू करने वालीं हंसिका मोटवानी इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वो अक्सर अपने फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर हंसिका ने ग्लैमरस और हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

इन तस्वीरों में वो बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरा के सामने पोज दे रही हैं। तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देख आपकी सांसे थम जाएंगी। अपनी इन तस्वीरों में अलग-अलग ड्रेसेस में उनका दिलकश अंदाज आपके दिल की धड़कनें बढ़ा देगा। 

बता दें कि हंसिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में टीवी सीरियल 'शाका लाका बूम बूम' से की थी। कई टीवी शो करने के बाद साल 2003 में हंसिका ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' में काम किया था।

फिल्म में हंसिका ने चाइल्ड आर्टिस्ट का किरदार निभाया था। साल 2007 में हंसिका मोटवानी, हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म 'आप का सुरूर' में बतौर एक्ट्रेस नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। बॉलीवुड के साथ-साथ उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी एक बड़ा नाम कमाया है। 

4 साल में अचानक हो गई थीं बड़ी

हंसिका के अचानक बड़े होने पर कई तरह की चर्चाएं होने लगी। बॉलीवुड में दर्शकों ने उन्हें 'कोई मिल गया' के बाद 'आप का सुरूर' में देखा था जिसके बाद लोग हैरान रह गए थे।

'आप का सुरूर' के वक्त हंसिका केवल 16 साल की थीं जबकि हिमेश उनसे 18 साल बड़े थे। कहा तो यह भी गया कि उनके अचानक बड़े दिखने का राज हार्मोनल इंजेक्शन लेना है हालांकि इस बारे में हंसिका की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

 

Neha