आर्यन खान की गिरफ्तारी पर हंसल मेहता ने निकाला गुस्सा, काम्या पंजाबी बोलीं- हमारी न्यायपालिका प्रणाली को क्या हो गया है?

10/21/2021 2:56:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स मामले में 20 अक्टूबर को आर्यन खान की चौथी बार जमानत खारिज होने के बाद सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की बाढ़ सी आ गई है। फिल्म और टीवी सेलिब्रेट आर्यन खान की गिरफ्तारी को गलत बता रहे हैं और शाहरुख खान-गौरी खान का फुल सपोर्ट कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस काम्या पंजाबी और डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी आर्यन की जमानत खारिज होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।


आर्यन की जमानत पर कोर्ट के फैसले के तुरंत बाद काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर लिखा- "हमारी न्यायपालिका प्रणाली को क्या हो गया है? आम जनता हमारी न्यायपालिका प्रणाली पर भरोसा करती है क्योंकि वे एक तटस्थ निकाय हैं और इसलिए उन्हें पक्षपाती नहीं माना जाना चाहिए। यह एकतरफा राय का उत्पीड़न है। पूछताछ के कई अन्य तरीके हैं, जैसे हाउस अरेस्ट इत्यादि। जेल में क्यों रखते हैं? #AryanKhan।"


अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा- अगर #NCB के पास ड्रग पेडलर्स का नंबर है, तो NCB उनकी चैट से पता क्यों नहीं लगाता और सोर्स या डिस्ट्रीब्यूटर को कॉल करके उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं करता? उन्हें जेल में रखें और पूछताछ करें कि क्या आप वाकई भारत को #ड्रग्स से मुक्त करना चाहते हैं।

 


वहीं डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी आर्यन की अरेस्ट पर भड़ास निकालते हुए लिखा-एक सेलिब्रिटी होने के नाते, एक स्टार होने के नाते, 'बॉलीवुड' से होने का मतलब है कि आपकी भावना, आपकी पीड़ा और एक पिता के रूप में आपकी चिंता पब्लिक उपभोग, हृदयहीन दुर्व्यवहार और क्रूर निर्णय का विषय बन जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News