टेलीविजन की दुनिया में लौट रहे हैं हैंडसम हंक Kushal Tandon, एकता कपूर के इस शो में आएंगे नज़र

4/7/2023 1:57:41 PM

मुंबई। कुशाल टंडन जो टीवी को जाने माने एक्टर्स में से एक हैं एक बार फिर टीवी की दुनिया में वापस लौट रहें हैं। कुशाल टंडन भले ही चुनिंदा प्रोजेक्ट करते हों लेकिन उनका हर शो अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहा है। एक्टर अपनी एक्टिंग और लुक्स से लोगों का दिल जीतने में काफी माहिर हैं।  

अब खबर आई है कि कुशाल टंडन को एक और चैनल के लिए एकता कपूर द्वारा निर्मित एक अन्य टीवी शो में मेल लीड रोल के लिए चुना गया है। शो 'बेहद' के बाद एक्टर ने कोई टीवी शो नहीं किया। यह शो एक कल्ट थ्रिलर था और फैंस जेनिफर विंगेट और उनकी केमिस्ट्री के दीवाने हो गए थे। कुशाल टंडन 'बेकाबू' शो में ईशा सिंह के साथ रोमांस करने वाले थे, लेकिन यह शो शालिन भनोट के पास चला गया।

कुशाल टंडन एक नए शो में लीड रोल निभाने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि, यह एक लव स्टोरी है और कुशाल इसके लिए परफेक्ट चॉइस हैं। मेकर्स अब एक एक्ट्रेस की तलाश में हैं, जो फीमेल लीड रोल निभाएंगी। शो के आने वाले महीने में ऑनस्क्रीन होने की उम्मीद है। अगर यह सच है तो हैंडसम हंक के सभी फैंस के लिए यह एक अच्छी खबर है।

काफी समय से कुशाल टंडन टीवी से दूर थे और ओटीटी पर काफी एक्टिव। कुशाल टंडन को एकता कपूर की 'बेबाकी' में सुफ़ियान के रूप में बहुत पसंद किया गया था। साथ ही, फैंस अब उन्हें दूसरे सीजन में भी देखना चाहते हैं।

फैंस कुशल को एक बार फिर टीवी पर देखने के लिए एकसाइटेड हैं और उन्हें जल्द ही छोटे पर्दे पर देखना चाहते हैं।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi