Video: झड़ चुके हैं हैंडसम हंक ऋतिक रोशन के बाल! यूजर्स बोले-''ये भी टकला हो रहा है''

10/16/2022 11:25:01 AM

मुंबई: स्टार्स खुद को हैंडसम दिखाने के लिए खूब मशक्कत करते हैं। वे जिम में घंटों पसीना बहाते हैं, डाइट का ख्याल रखते हैं ताकि वो पर्दे पर एकदम परफेक्ट नजर आएं। वहीं ये स्टार्स फिल्मों में अपने लुक्स, लहराते बालों और स्टाइल से करोड़ों लोगों को दीवाना बनाते हैं। हालांकि रियल लाइफ में कई ऐसे स्टार्स हैं गंजेपन की समस्या का शिकार हैं। इस लिस्ट में सलमान खान, संजय दत्त, कपिल शर्मा समेत कई स्टार्स हैं।

अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन का नाम शामिल हो गया है। जी हां, आपने ठीक पढ़ा। ऋतिक रोशन के बाल झड़ने शुरू हो गए हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्टर के सिर पर एक पैच नजर आ रहा है।

इस वीडियो को फिल्म क्रिटिक केआरके ने शेयर किया है। वीडियो एक्टर किसी पार्टी में जाते नजर आ रहे हैं। जैसे ही कैमरा ऋतिक रोशन को पीछे से कवर करता है तो उनके सिर पर एक स्किन कलर का निशान दिखाई पड़ता है।

इसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है मानों ऋतिक रोशन के सिर पर पीछे की तरफ बाल कम हैं।इसी चीज को फोकस करते हुए केआरके ने कैप्शन में लिखा- 'जब ऋतिक रोशन अपना हेयर पैच पहनना भूल गए।'

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ लोगों ने ऋतिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा-अरे ये ऋतिक तो टकला हो गया। एक ने लिखा-भाई बाप के ऊपर जा रहा है। 

काम की बात करें तो ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' फिल्म रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ सैफ अली खान थे।  पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह फिल्म 'फाइटर' में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma