Video: झड़ चुके हैं हैंडसम हंक ऋतिक रोशन के बाल! यूजर्स बोले-''ये भी टकला हो रहा है''

10/16/2022 11:25:01 AM

मुंबई: स्टार्स खुद को हैंडसम दिखाने के लिए खूब मशक्कत करते हैं। वे जिम में घंटों पसीना बहाते हैं, डाइट का ख्याल रखते हैं ताकि वो पर्दे पर एकदम परफेक्ट नजर आएं। वहीं ये स्टार्स फिल्मों में अपने लुक्स, लहराते बालों और स्टाइल से करोड़ों लोगों को दीवाना बनाते हैं। हालांकि रियल लाइफ में कई ऐसे स्टार्स हैं गंजेपन की समस्या का शिकार हैं। इस लिस्ट में सलमान खान, संजय दत्त, कपिल शर्मा समेत कई स्टार्स हैं।

PunjabKesari

अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन का नाम शामिल हो गया है। जी हां, आपने ठीक पढ़ा। ऋतिक रोशन के बाल झड़ने शुरू हो गए हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्टर के सिर पर एक पैच नजर आ रहा है।

PunjabKesari

इस वीडियो को फिल्म क्रिटिक केआरके ने शेयर किया है। वीडियो एक्टर किसी पार्टी में जाते नजर आ रहे हैं। जैसे ही कैमरा ऋतिक रोशन को पीछे से कवर करता है तो उनके सिर पर एक स्किन कलर का निशान दिखाई पड़ता है।

PunjabKesari

इसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है मानों ऋतिक रोशन के सिर पर पीछे की तरफ बाल कम हैं।इसी चीज को फोकस करते हुए केआरके ने कैप्शन में लिखा- 'जब ऋतिक रोशन अपना हेयर पैच पहनना भूल गए।'

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ लोगों ने ऋतिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा-अरे ये ऋतिक तो टकला हो गया। एक ने लिखा-भाई बाप के ऊपर जा रहा है। 

काम की बात करें तो ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' फिल्म रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ सैफ अली खान थे।  पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह फिल्म 'फाइटर' में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News