9 साल के दिव्यांग बच्चे ने मुंह से पेंट ब्रश पकड़ बनाया सोनू सूद का स्केच, वीडियो देख एक्टर का भर आया दिल

1/1/2021 10:07:43 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूदकोरोना काल में सभी के लिए फरिश्ता बने थे। लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं। फैंस आए दिन सोशल मीडिया या फिर गिफ्ट कुरियर कर एक्टर के प्रति अपनी प्यार उजागर करते रहते हैं। हाल ही में  एक फैन ने सोनू सूद के लिए एक खास तोहफा बनाया जिसे देख वो खुद भावुक हो उठे।  दरअसल सोनू सूद ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है।

PunjabKesari

वीडियो में एक दिव्यांग बच्चा अपने मुंह से पेंट ब्रश पकड़कर सोनू सूद का स्केच बना रहा है। वीडियो को देखते ही सोनू भावुक हो उठे और उन्होंने अपनी भावनाएं भी बयां की। सोनू सूद ने कहा-'दिल को छू गया, आपसे जल्द मुलाकात होगी प्यारे बच्चे।'

PunjabKesari

सोनू स्केच देखकर काफी इंप्रेस हुए खासकर उस दिव्यांग बच्चे की मेहनत देखकर जो सिर्फ 9 साल का है। बच्चे ने हाल ही में एक एक्सीडेंट में  अपना हाथ और पैर खोया है। इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर बच्चे की खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि इस टैलेंटेड बच्चे का नाम मधु कुमार है जो कि तेलंगाना के मेड़क जिला का रहने वाले हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो सोनू बहुत जल्द फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सोनू के अलावा अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त भी नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News