''हाला'' की खूबसूरती में खोए ''हमज़ा''....लेटेस्ट तस्वीरों में देखते ही बन रही है हानिया आमिर और फरहान सईद की केमिस्ट्री

10/15/2022 1:45:18 PM

मुंबई: इंडिया में हमेशा से पाकिस्तानी सीरियल्स को लेकर अलग सी दीवानगी देखने को मिलती है। पाकिस्तानी सीरियल्स की कहानी, एक्टिंग और डायलॉग्स ने भारतीयों का दिल जीता है। सुनो चंदा, दास्तान जैसे कई पाकिस्तानी सीरियल्स हैं जिन्हें इंडिया में खूब प्यार मिला। वहीं इस लिस्ट में 'मेरे हमसफर' का नाम भी शामिल है। पाकिस्तानी ड्रामा मेरे हमसफर इन दिनों घर-घर में छाया हुआ है।

PunjabKesari

शो के लीड एक्टर्स हाला यानी हानिया आमिर और हमजा यानी फरहान सईद फैंस के फेवरेट बने हुए हैं। हानिया आमिर और फरहान सईद की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री तो लोगों को काफी पसंद हैं। ऐसे में दोनों ने अपने चाहने वालों के लिए खूबसूरत फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में 'हाला और हमजा' का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो फरहान व्हाइट कुर्ता और येलो जैकेट में हैंडमस लग रहे हैं। वहीं हानिया आमिर येलो लंहगे में बेहद प्यारी लग रही हैं।

PunjabKesari

मांग टीका, नेकलेस,झुमके हानिया की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं। इसके साथ उन्होंने गुलाबी रंग का दुपट्टा सिर से कैरी किया है। पाकिस्तान की हूर जैसी दिखने वाली हानिया आमिर को देख मुंह से बस 'माशाअल्लाह' निकलेगा।

PunjabKesari

तस्वीर का बैकग्राउंड भी पीले गेंदे के फूलों से ही सजाया गया है। हानिया फूलों से सजी सीढ़ियों पर बैठीं... नजाकत भरे पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News