''वेल डन बेबी'' का नया ट्रैक ''हल्की हल्की'' हुआ रिलीज

4/6/2021 2:13:22 PM

नई दिल्ली। फिल्म "वेल डन बेबी" अमेजॉन प्राइम वीडियो पर अपनी स्ट्रीमिंग से महज कुछ दिनों की दूरी पर है, ऐसे में फिल्म से नवीनतम गीत के लॉन्च के साथ प्रशंसकों के बीच उत्साह अपने चरम पर है। "हल्की हल्की" नामक यह सुखदायक गीत आगामी फैमिली-ड्रामा कथा में पूरी तरह से फिट बैठता है। 

 

'वेल डन बेबी' का नया ट्रैक Halki Halki हुआ रिलीज
वीडियो में अपने गीत और शानदार सिनेमैटोग्राफी के साथ "हल्की हल्की" एक ऐसा ट्रैक है जो बेहद कम समय में आपके दिलों में जगह बना लेगा। रोहन रोहन द्वारा रचित, गीत रोहन प्रधान द्वारा गाया गया है और गीत के बोल वेले मुल्गुंड द्वारा लिखे गए हैं।  इससे पहले, फिल्म के साउंडट्रैक "आई बाबा" ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया था जिसने पहले से ही अपनी पेप्पी ट्यून पर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया है।

"वेल डन बेबी" की कहानी एक मॉडर्न कपल के इर्द-गिर्द घूमती है जिनका तलाक होने ही वाला था, लेकिन डेस्टिनी के पास उनके लिए एक सरप्राइज है। प्रियंका तंवर द्वारा निर्देशित और मर्मबांध गावाने द्वारा लिखित, वेल डन बेबी में पुष्कर जोग, अमृता खानविलकर और वंदना गुप्ते जैसे उम्दा कलाकार नज़र आएंगे। आनंद पंडित, मोहन नादर और पुष्कर जोग द्वारा निर्मित और वीडियो पैलेस द्वारा प्रस्तुत, भारत में प्राइम सदस्य 9 अप्रैल 2021 से यह फिल्म स्ट्रीम कर सकते है। 

Content Writer

Chandan