प्राइम वीडियो ने Half Pants Full Pants का ट्रेलर किया रिलीज

12/14/2022 5:43:24 PM

नई दिल्ली। ओ.एम.एल. स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस की गई इस सीरीज का निर्देशन वी. के. प्रकाश ने किया है, जिसकी कहानी आनंद सस्पी की इसी नाम की किताब से रूपांतरित की गई है, और इस कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ में अश्वनाथ अशोक कुमार, कार्तिक विजान, आशीष विद्यार्थी और सोनाली कुलकर्णी ने मुख्य किरदार निभाए हैं। हाफ पैंट्स फुल पैंट्स का प्रीमियर 16 दिसंबर को भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों एवं क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा

 

 

अमेज़न प्राइम एकदम नई और एक्सक्लूसिव फ़िल्मों, टीवी शो, स्टैंड-अप कॉमेडी एवं अमेज़न ऑरिजिनल की असीमित स्ट्रीमिंग के साथ-साथ अमेज़न प्राइम म्यूज़िक के जरिए विज्ञापन के बिना संगीत सुनने का अनुभव, भारत में विभिन्न प्रकार के उत्पादों के सबसे बड़े कलेक्शन से खरीदारी पर मुफ़्त व तेज़ डिलीवरी, टॉप डील्स की शुरुआत से पहले एक्सेस की सुविधा, प्राइम रीडिंग के साथ कभी भी व कहीं भी पढ़ने की सुविधा, तथा प्राइम गेमिंग के साथ मोबाइल गेमिंग कंटेंट जैसे पैसा-वसूल प्रस्ताव देता है। ग्राहकों के लिए ये सभी सुविधाएं सिर्फ ₹1499 सालाना की सदस्यता शुल्क पर उपलब्ध हैं। ग्राहक सालाना सिर्फ 599 रुपये के शुल्क पर प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन को सब्स्क्राइब कर सकते हैं, जो केवल एक उपयोगकर्ता के लिए सिर्फ मोबाइल पर उपलब्ध वार्षिक सदस्यता वाला प्लान है, और यह ग्राहकों को प्राइम वीडियो के उच्च गुणवत्ता वाले मनोरंजन के पूरे कैटलॉग के साथ-साथ लाइव स्पोर्ट्स का भरपूर आनंद लेने की सुविधा प्रदान करता है।

 

मुंबई, भारत– 14 दिसंबर, 2022 – प्राइम वीडियो ने आज दर्शकों को बचपन के सुहाने पलों की याद दिलाने वाली हल्की-फुल्की ड्रामेडी सीरीज़ हाफ पैंट्स फुल पैंट्स का ट्रेलर रिलीज किया है, जिसे देखना तो बनता है। यह सीरीज़ न केवल एक बच्चे की मासूमियत भरी निगाहों से दुनिया की झलक दिखाएगी, बल्कि बच्चे बनाम बड़े की जगजाहिर कहानी को भी दर्शकों के सामने प्रस्तुत करेगी। ओ.एम.एल. स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस की गई इस सीरीज का निर्देशन वी. के. प्रकाश ने किया है, जिसकी कहानी आनंद सस्पी की इसी नाम की किताब से रूपांतरित की गई है, और इसमें अश्वनाथ अशोककुमार, आशीष विद्यार्थी, सोनाली कुलकर्णी तथा कार्तिक विजान ने मुख्य किरदार निभाए हैं। हाफ पैंट्स फुल पैंट्स 16 दिसंबर, 2022 से भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों एवं क्षेत्रों में अमेज़न की सेवा पर एक्सक्लूसिव ग्लोबल प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

इस सीरीज़ की कहानी दक्षिण भारत के एक मनोरम शहर पर आधारित है, जिसका ट्रेलर दर्शकों को एक छोटे से लड़के, आनंद, उर्फ़ डब्बा, उसके परिवार और दोस्तों की सीधी-सादी दुनिया और उसकी ज़िंदगी से रूबरू कराता है, जो अपने सपनों का पीछा करने के लिए साहसिक कारनामे के अंतहीन सफर पर निकल पड़ता है, जो दर्शकों को सादगी से भरे उस दौर में वापस ले जाती है। 

 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कलाकार, आशीष विद्यार्थी ने इस सीरीज़ में डब्बा के पिता का किरदार निभाया है, और इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "आज की भाग-दौड़ से भरी इस दुनिया में, हाफ पैंट्स फुल पैंट्स की कहानी बिल्कुल अलग और सुकून देने वाली है। दिल को छू लेने वाली यह कहानी दर्शकों को उस दौर में वापस ले जाएगी, जब ज़िंदगी बेहद सीधी-सादी और सरल हुआ करती थी। इस सीरीज में काम करके मुझे बड़ा अच्छा महसूस हुआ और मैं खुशकिस्मत हूँ कि मुझे इतने शानदार कलाकारों एवं बेहतरीन क्रू-मेंबर्स के साथ काम करने का मौका मिला। मुझे उम्मीद है कि इस सीरीज़ को देखने वाले हर व्यक्ति को उनके बचपन और स्कूल के दिन जरूर याद आएंगे।"

 

इसके अलावा, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री, सोनाली कुलकर्णी ने कहा, "मुझे मेरी पहली विज्ञापन फिल्म के डायरेकटर वी. पी. के. के साथ काम करने में बहुत मजा आया। वह बारीकियों को पकड़ने में काफी अच्छे है। हाफ पैंट्स फुल पैंट्स की कहानी हमें उस दौर के बारे में और अधिक जानने का अवसर देती है, जब ज़िंदगी आज की तरह भाग-दौड़ भरी नहीं थी। सच कहूँ तो इसने मुझे अपने बचपन के दिनों की याद दिला दी, जब न इंटरनेट था और न ही फोन; मैं इनकार नहीं कर सकती कि मेरे लिए यह सीरीज़ सुहानी यादों के आनंददायक सफर की तरह है। हमने दिल लगाकर अपना काम किया है। मुझे पूरी उम्मीद है कि दुनिया भर के दर्शकों को यह हल्की-फुल्की ड्रामा सीरीज़ बेहद पसंद आएगी।” हाफ पैंट्स फुल पैंट्स का प्रीमियर प्राइम वीडियो पर भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों एवं क्षेत्रों में 16 दिसंबर को होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News