Half Pant Full Pant Review : बच्चे की मासूम नज़रों से दुनिया की झलक दिखाती है 'हाफ पैंट फुल पैंट', साथ ही दिया गया ख़ास मैसेज

12/16/2022 11:47:44 AM

Rating : 4

Cast : सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni), आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi), अश्वनाथ अशोक कुमार (Ashwanth Ashokkumar)

Director:  आनंद सस्पी (Anand Suspi)

बच्चे मासूम तो होते ही है लेकिन जितने वो मासूम होते हैं उतने ही उनके सपने भी बड़े होते हैं। कई बार तो पैरंट्स भी बच्चों के इन सपनों को सुनकर हसने लगते हैं और बचपना कह कर टाल देते हैं। लेकिन जरूरी नहीं कि बच्चे भी उन्हें मज़ाक में ही लें। ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है अमेज़न प्राइम वीडियो की नई सीरीज़ ‘हाफ पैंट फुल पैंट’ में, जिसमें एक बच्चे के सपने हर दिन बदलते भी है और वो सपने बड़े भी बहुत होते हैं मगर बच्चा उन्हें कैसे पूरा करने की कोशिश करता है ये दिखाया गया है। इस सीरीज़ में सोनाली कुलकर्णी, आशीष विद्यार्थी और अश्वनाथ अशोक कुमार अहम भूमिका निभा रहें है और इसका निर्देशन आनंद सस्पी ने किया है।

PunjabKesari

कहानी –

इस फिल्म की कहानी आनंद के इर्द गिर्द घूमती है। आनंद एक रेलवे गार्ड का बेटा है, जिसका हर दिन सपना बदल जाता है, कभी उसे ‘ब्रूस ली’ तो कभी ‘मेनगेट किंग’ तो कभी ‘डिटेकटिव’ बनना होता है।  जो भी काम वो दूसरो को करते देखता है बस वो भी उसी चीज़ के पीछे भागना शूरू कर देता है। उसके घरवारे उसकी इन हरकतों से परेशान आ जाते है। एक दिन आनंद घर छोड़ कर भाग जाता है क्योंकी उसे म्यूजिकल बैंड में काम करना था, उसके मां बाप उसे ढूंड लेते हैं और आनंद को भी समझ आ जाता है कि यह उसका गलत कदम था।

PunjabKesari

एक्टिंग –

एक्टिंग की बात करें तो इसमें मंझे हुए किरदारों को लिया गया है तो लाज़मी है कि अदाकारी में कोई कमी नहीं दिखेंगी, हर किरदार बच्चे से लेकर बड़े तक सबने अपने काम के साथ पूरी ईमानदारी की है।  ये सीरीज बेहद अच्छी कहानी के साथ एक ख़ास मैसेज भी देती है।

PunjabKesari

रिव्यू –

यह सीरिज हमें बताती है कि कैसे बच्चों के सपने समय के साथ बदल जाते हैं और ऐसा होना जरूरी भी है क्योंकी तभी वे खुद को ढूंड पाते हैं। यह सीरीज़ न केवल एक बच्चे की मासूमियत भरी निगाहों से दुनिया की झलक दिखाती है, बल्कि बच्चे बनाम बड़े की जगजाहिर कहानी को भी दर्शकों के आगे बड़े ही अच्छे तरिके से पेश किया गया है। इस फिल्म में हर चीज़ बाकमाल है। फिर चाहे वो स्टार कास्ट हो या स्क्रीनप्ले हर चीज़ अपने आप में एकदम परफेक्ट है। यह सीरीज कॉमेडी,ड्रामा और इमोशन से भरपूर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Related News

Recommended News