शाॅर्ट कपड़ों में हैली बीबर ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी, गाड़ी के बंपर पर लेट ''मिसेज बीबर'' ने दिखाया दिलकश अंदाज

2/6/2021 4:07:09 PM

लंदन: पाॅप सिंगर स्टार जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बाल्डविन बीबर अपनी हाॅट तस्वीरों से इंटरनेट पर धमाल मचाती रहती हैं। हैली को अक्सर फ्रेंड्स और पति के साथ हैंगआउट करते देखा जाता है। एक बार फिर हैली अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, हैली ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। कुछ तस्वीरों में हैली ब्राउन आटफिट तो कुछ में पिंक ड्रेस में दिख रही हैं।

हैली के पहले लुक की बात करें तो हसीना ब्राउन ब्रालेट के साथ मैचिंग स्कर्ट और जैकेट में नजर आ रही हैं। हैली ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और हैट से कंप्लीट किया है।

वहीं हैली के दूसरे लुक की बात करें तो वह पिंक क्राॅप टाॅप और स्किनफिट शाॅर्ट्स में नजर आ रही हैं। इस लुक को उन्होंने मैचिंग टोपी से पूरा किया है। एक तस्वीर गाड़ी के बंपर पर लेट हैली कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

इस फोटोशूट में जस्टिन बीबर की वाइफ की हर अदा कमाल की है। फैंस हैली की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें हैली हॉलीवुड स्टार केंडल जेनर की फ्रेंड हैं। अक्सर इन दोनों हसीनाओं को स्पाॅट करते देखा जाता है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो जस्टिन बीबर 2016 से हैली को डेट कर रहे थे। दोनों ने 2018 में कोर्ट मैरिज कर ली थी। उसके बाद दोनों ने पूरे रीति-रिवाजों से शादी कर ली थी।

Content Writer

Smita Sharma