शाॅर्ट कपड़ों में हैली बीबर ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी, गाड़ी के बंपर पर लेट ''मिसेज बीबर'' ने दिखाया दिलकश अंदाज

2/6/2021 4:07:09 PM

लंदन: पाॅप सिंगर स्टार जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बाल्डविन बीबर अपनी हाॅट तस्वीरों से इंटरनेट पर धमाल मचाती रहती हैं। हैली को अक्सर फ्रेंड्स और पति के साथ हैंगआउट करते देखा जाता है। एक बार फिर हैली अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, हैली ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। कुछ तस्वीरों में हैली ब्राउन आटफिट तो कुछ में पिंक ड्रेस में दिख रही हैं।

PunjabKesari

हैली के पहले लुक की बात करें तो हसीना ब्राउन ब्रालेट के साथ मैचिंग स्कर्ट और जैकेट में नजर आ रही हैं। हैली ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और हैट से कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

वहीं हैली के दूसरे लुक की बात करें तो वह पिंक क्राॅप टाॅप और स्किनफिट शाॅर्ट्स में नजर आ रही हैं। इस लुक को उन्होंने मैचिंग टोपी से पूरा किया है। एक तस्वीर गाड़ी के बंपर पर लेट हैली कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

इस फोटोशूट में जस्टिन बीबर की वाइफ की हर अदा कमाल की है। फैंस हैली की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें हैली हॉलीवुड स्टार केंडल जेनर की फ्रेंड हैं। अक्सर इन दोनों हसीनाओं को स्पाॅट करते देखा जाता है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो जस्टिन बीबर 2016 से हैली को डेट कर रहे थे। दोनों ने 2018 में कोर्ट मैरिज कर ली थी। उसके बाद दोनों ने पूरे रीति-रिवाजों से शादी कर ली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News