दोस्तों के साथ ब्रेकफास्ट डेट पर पहुंची हैली बीबर,शाॅर्ट कपड़ों में फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी

10/30/2022 3:13:56 PM

लंदन: पॉप सिंगर जस्टिन बीबर की वाइफ और एक्ट्रेस हैली बीबर अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हैली बीबर को अक्सर  सिटी में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में हसीना अपनी फ्रेंड्स के साथ Beverly Hills में ब्रेकफास्ट करने पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

लुक की बात करें तो हैली क्राॅप क्रीम टॉप और मैचिंग शाॅर्टस में टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट करती दिखीं। हैली ने इस दौरान ब्लैक कलर की लैदर ओवर साइज्ड जैकेट पेयर की थी। 'मिसेज बीबर' ने इस आउटफिट के साथ व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए थे।

उन्होंने मिनिमल मेकअप, ब्लैक शेड्स से लुक को पूरा किया है। दोस्तों के साथ हैली ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस हैली की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें हैली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

उन्हें अक्सर किसी न किसी काम के चलते सिटी में स्पॉट किया जाता है। वहीं बीते मंगलवार एक्ट्रेस को लॉस एंजिल्स में Pilates क्लास से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Content Writer

Smita Sharma