लंबे समय बाद फ्रेंड केंडल जेनर के साथ स्पॉट हुईं हैले बीबर, तस्वीरों में दिखा एक्ट्रेसेस का परफेक्ट अंदाज

1/13/2021 12:59:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस और बेस्ट फ्रेंड्स हैले बीबर और केंडल जेनर दोनों एक साथ बेस्ट टाइम शेयर करती हैं। बीते सोमवार दोनों एक्ट्रेसेस को काफी लंबे समय बाद एक-साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों फ्रेंड्स का परफेक्ट अंदाज देखने को मिला। दोनों अपने-अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं। अब एक्ट्रेसेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

लुक की बात करें तो इस दौरान हैले ब्लैक कलर के टैंक टॉप और ग्रे लैगिंग में एक दम फिट दिखाई दीं। इसके साथ ही उन्होंने क्रॉस स्टाइल में ब्लैक कैरी किया हुआ है और व्हाइट शूज पेयर किए हुए हैं, जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। 


वहीं कैंडल का लुक भी इस दौरान देखने लायक है। एक्ट्रेस इस दौरान ब्लू कलर के लूज क्रॉप टॉप और ब्लैक जैगिंग में बोल्ड और ग्लैमरस लग रही हैं।

 

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और ओपन हेयर्स उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। लु को कमप्लीट करते हुए हसीना कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।



काम की बात करें तो हैली को आखिरी बार टीवी शो '2018 iHeartRadio Music Awards' में देखा गया था। इसके अलावा जुलाई 2020 में एक्ट्रेस की 'PopStar' म्यूजिक वीडियो रिलीज हुई थी। जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया था। 


वहीं केंडल जेनर आखिरी बार जस्टिन बीबरः सीजन्स में नजर आईं थीं।


 
 

suman prajapati