फ्रंट कट ड्रेस में जस्टिन बीबर की पत्नी का कहर, आधी जैकेट उतार सड़कों पर दिए पोज

6/6/2019 6:20:24 PM

लंदन: हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन ने पिछले साल सीक्रेट शादी रचाई थी। ये जोड़ी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है।

वहीं, इन दिनों जस्टिन और हैली सितंबर 2019 में अपनी शादी की सालगिरह समारोह की योजना बना रहे हैं। 13 सिंतबर को इनकी शादी को पूरा 1 साल हो जाएगा। 

शादी की सालगिरह की खबरों के बीच हाल ही में मिसेज बीबर को बुधवार सेलिब्रिटी सैलून नाइन ज़ीरो वन के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान 22 वर्षीय हैली रेड कलर की फिटिंग वाली ड्रेस में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आईं।

उनकी इस ड्रेस में एक तरफ स्लिट था, जो उनकी बोल्ड लुक को परफैक्ट बना रहा है। इस ड्रेस के साथ हैली ने व्हाइट स्नीकर्स के साथ ब्लैक लैदर जैकेट पहनी थी।

उन्होंने अपनी जैकेट को एक तरह कंधे से नीचे उतार रखा था। सैलून के बाहर हैली फोन में बिजी दिखीं।

सोशल मीडिया पर उनकी सैलून जाने से पहले और बाद में हेयर डू की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 22 साल की हैली का लुक देख आपकी सांसे थम जाएंगी। 

बता दें कि जस्टिन साल 2016 से 21 साल की हेली को डेट कर रहे थे। लेकिन 7 जुलाई को जस्टिन और हैली ने सगाई कर इस रिश्ते पर मौहर लगा दी।

24 साल की उम्र में कनेडियन सिंगिंग सेंसेशन का खिताब जीतने वाले जस्टिन ने हैली संग शादी कर लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया। 

 

Neha