बिना इनरवियर के हल्टर क्रॉप-टॉप में दिखीं जस्टिन बीबर की पत्नी, तस्वीरों में दिखा सबकुछ

7/10/2019 6:07:41 PM

लंदन: हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बाल्डविन अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर मंगलवार को हैली को स्पॉट किया गया। 

इस दौरान 22 वर्षीय आईएमजी मॉडल ऑरेंज कलर की ऑफ-व्हाइट हल्टर क्रॉप-टॉप के साथ लेदन पैंट पहने हुए बेहद स्टाइलिश और हॉट अवतार में नजर आईं। इसके साथ न्यूड मेकअप, हाई बन और ब्लैक शूज उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

गाड़ी से उतरते ही हैली ने कूल अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

अपनी इस स्टाइलिश आउटफिट के साथ उन्होंने ब्लैक पर्स भी कैरी किया था।

वहीं, यैलो और ब्लैक शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। हालांकि उन्होंने बिना ईनरवियर के क्रॉप टॉप पहना जिसमें उनके प्राइवेट पार्ट्स साफ नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि इन दिनों जस्टिन और हैली सितंबर 2019 में अपनी शादी की सालगिरह समारोह की योजना बना रहे हैं। 13 सिंतबर को इनकी शादी को पूरा 1 साल हो जाएगा। जस्टिन औऱ हैली ने पिछले साल सीक्रेट शादी रचाई थी। ये जोड़ी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है।

बता दें कि जस्टिन साल 2016 से 21 साल की हेली को डेट कर रहे थे। लेकिन 7 जुलाई को जस्टिन और हैली ने सगाई कर इस रिश्ते पर मौहर लगा दी। 24 साल की उम्र में कनेडियन सिंगिंग सेंसेशन का खिताब जीतने वाले जस्टिन ने हैली संग शादी कर लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया।

 

Neha