बॉबी देओल ने बॉडी को लेकर दिया बयान, बोले- बॉलीवुड में मेरी बॉडी होती सबसे बेस्ट अगर...

7/26/2018 11:50:20 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल काफी समय के बाद फिल्म 'रेस 3' में नजर आए थे। फिल्म में बॉबी काफी एक्शन और स्टंट करते दिखाई दिए थे। उनकी बॉडी से फैंस काफी इंप्रेस हुए। ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपनी बॉडी को लेकर एक बयान दिया है। बॉबी का दावा है कि अगर 20 की उम्र में वह ट्रेनिंग लेते तो आज बॉलीवुड में उनकी सबसे बेहतर बॉडी होती। 'रेस-3' में धमाकेदार एंट्री करने वाले बॉबी को इसके बाद से कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

फिल्म में बॉबी को देखने के बाद उनकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। बॉबी की उम्र 49 साल है। फिल्म में उनके ट्रांसफॉरमेशन को देखने के बाद कोई हैरान हो गया है। 'रेस 3' में बॉबी ने सलमान के साथ शर्टलेस लुक भी देखने को मिला है। जिसमें उनके एब्स और मसल्स दोनों गजब के नजर आ रहे हैं। ऐसे में हाल ही में मिड डे को दिए इंटरव्यू में बॉबी ने अपनी बॉडी को लेकर खुलकर बातें की हैं। 'रेस-3' में किए गए ट्रांसफॉरमेशन के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि मेरी बॉडी किसी भी एक्सरसाइज को बहुत जल्दी अडैप्ट कर लेती है जिसका असर फिल्म में भी नजर आया है। उन्होंने यह भी कहा कि इसकी का असर है कि मुझे 'रेस-3' के लिए अपनी बॉडी बनाने में सिर्फ चार महीने ही लगे।

 

PunjabKesari


बॉबी ने कहा, "जिम में जब आप मेहनत करते हैं और उसके रिजल्ट जैसे-जैसे आपको दिखते हैं आप उत्साहित होते हैं। आपके आस-पास के लोग नोटिस करने लगते हैं।पर्सनालिटी में बदलाव होने के बाद लोगों का अपको देखने का नजरिया अपने आप बदल जाता है। यही मेरे साथ भी हुआ। मेरी बॉडी जिम में एक्सरसाइज के बाद जिस तरह से रिएक्ट करती है उसके देखकर मैं हैरान हूं। अगर मैंने 20 की उम्र से ही ट्रेनिंग शुरू की होती तो आज बॉलीवुड में मेरी बॉडी सबसे बेस्ट होती।"

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News