लाफ्टर क्वीन भारती ने पति और खतरा टीम संग सेलिब्रेट किया बर्थ-डे, देखें तस्वीरें

7/3/2019 10:43:24 AM

मुंबई: काॅमेडियन भारती सिंह आज अपना 33वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही हैं। भारती के पति हर्ष लिंबाचिया उनके इस बर्थडे को स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हर्ष ने कलर्स के शो 'खतरा खतरा खतरा' के सेट पर भारती के लिए सरप्राइज बर्थडे पार्टी थ्रो की।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस सेलिब्रेश में पुनीत पाठक, राघव जुयाल और धर्मेश येलांडे भी शामिल थे। पार्टी में सभी काफी मस्ती भरे मूड में दिखे। भारती ने फ्रेंड्स के साथ 'छोटे तेरा बर्थडे आया' सॉन्ग पर भी डांस किया। हर्ष और भारती स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं।

बता दें कि भारती और हर्षखतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में शामिल हुए थे। इसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था।

भारती ने 3 दिसंबर 2017 को अपने ही दोस्त और कॉमेडी क्लासिज और कॉमेडी सर्कस के लेखक हर्ष लिम्बाचिया के साथ गोवा में शादी की है। दोनों साल 2014 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और कॉमेडी सर्कस के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई थी। 

काम की बात करें तो भारती कई पंजाबी और हिन्दी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्मों के अलावा भारती कई रियालिटी शो भी किए हैं जैसे 'झलक दिखला जा', 'नच बलिए' और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी'। भारती इन दिनों कलर्स के शो 'खतरा-खतरा-खतरा' और कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा' में नजर आ रही हैं। 


 

Smita Sharma