रेड मामले में जमानत पर छूटने के पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा बोले-अनजाने में हुईं गलती , अब ऐसा नहीं होगा

12/23/2020 11:17:17 AM

मुंबई: मंगलवार को  मुंबई पुलिस ने मुंबई के एक क्लब में छापेमारी की। इस रेड में कई स्टार्स को कोविड 19 के रूल्स का तोड़ने के आरोप में हिरासत में लिया गया। पुलिस ने सिंगर गुरु रंधावा, एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, क्रिकेटर सुरैश रैना समेत 34 लोगों को हिरासत में लिया था।

PunjabKesari

इसके बाद सभी आरोपियों को बेल पर रिहा कर दिया गया। रिहा होने के बाद सिंगर गुरु रंधावा ने एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें उन्होंने मामले को लेकर अपनी सफाई दी।

PunjabKesari

 

गुरु रंधावा की टीम  द्वारा जारी किए गए इस स्टेटमेंट में कहा-'गुरु रंधावा दिल्ली के लिए सुबह निकलने से पहले पिछली रात अपने कुछ दोस्तों के साथ मुंबई में डिनर कर रहे थे। रात में अचानक हुई इस भूल के लिए वे क्षमा चाहते हैं। दुर्भाग्यवश उन्हें स्थानीय प्रशासन द्वारा जारी किए गए रात्रि कर्फ्यू का जरा भी अंदाजा नहीं था मगर वे सरकार द्वारा लागू किए गए सभी नियमों का सम्मान करते हैं। इसके साथ ही वे वादा करते हैं कि भविष्य में सरकार के सभी प्रोटोकॉल्स और कोरोना की गाइडलाइन्स का अच्छी तरह से पालन करेंगे। वे देश के एक नागरिक हैं और भविष्य में उसी दायरे में रहने के लिए प्रतिबद्ध हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

सुजैन ने दी सफाई, नहीं हुई गिरफ्तारी

वहीं  एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन ने गिरफ्तारी की खबरों को झूठा बताया। उन्होंने लिखा- बीती रात मैं करीबी दोस्त के बर्थडे डिनर में थी और हममें से कुछ लोग जेडब्लू मैरियट के ड्रैगन फ्लाई क्लब चले गए। 2.30 कुछ अथॉरिटीज क्लब में आईं। जब तक क्लब मैनेजमेंट और अथॉरिटीज मामले को सुलझा रही थीं, तब तक वहां मौजूद सभी मेहमानों को 3 घंटे तक इंतजार करने के लिए कहा गया। फाइनली हमें सुबह 6 बजे वापस आने दिया गया। इसलिए मीडिया की तरफ से जो कयास लगाए हैं कि गिरफ्तारियां हुईं, ये बिल्कुल गलत और गैरजिम्मेदाराना हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News