भूषण कुमार और गुरु रंधावा का ''मैन ऑफ द मून'' का ऑडियो हुआ रिलीज

8/23/2022 12:54:09 PM

नई दिल्ली। गुरु रंधावा ने भूषण कुमार के साथ अपने पहले एल्बम 'मैन ऑफ द मून' के ऑडियो ट्रैक आज रिलीज़ किया। इस एल्बम में साइन्स, फेक लव, तेरा की ख्याल, रोना रोना, फ़याह फ़याह, मून राइज़ और ब्लैक रात सहित 7 ट्रैक शामिल हैं। पॉप सेंसेशन ने इस एल्बम में मॉडर्निटी और फ्रेश वाइब लाई है। उन्होंने इस एल्बम के लिए सुजॉय, अमर संधू, वी और इक्का सिंह के साथ कोलेबोरेट किया है। हर गाने में एक नया साउंड और फ्लेवर देखने को मिलेगा जो आप के मूड के लिए परफेक्ट फिट बैठता है।

 

टी-सीरीज़ के प्रबंध निदेशक और अध्यक्ष, भूषण कुमार कहते हैं, “एक ऐसे व्यक्ति के साथ काम करना जो अपनी कला के प्रति पैशनेट हो, तो  उसके साथ काम करने का  अनुभव हमेशा से अद्भुत  होता है और गुरु उन लोगों में से एक हैं। संगीत के प्रति उनका जुनून अद्वितीय है और मैन ऑफ द मून के साथ, उन्होंने निश्चित रूप से साबित कर दिया है कि वह एक गायक और उत्कृष्ट कलाकार हैं। इस एल्बम के जरिए हमने दर्शकों के समक्ष मल्टीपल शैलियों के गानों के क्लब कर रोमांटिक, पेप्पी लव सॉन्ग पेश करने की कोशिश की है। इस एल्बम के साथ, हमारा लक्ष्य दर्शकों को रोमांटिक, पेप्पी, लव गाथागीत और बहुत कुछ सहित कई शैलियों का एक विशिष्ट क्लब पेश करना है। गानों के साउंडस्केप की वैश्विक पहुंच है और हमें पूरा विश्वास हैं कि यह दुनिया भर के सभी संगीत चार्टों में शीर्ष पर होगा।

 

 

गुरु रंधावा कहते हैं, "मैन ऑफ द मून मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि मैंने इस एल्बम को न केवल एक वर्ष समर्पित किया है, बल्कि बहुत मेहनत, रिसर्च भी किया है और मैंने इसे अपना सब कुछ दिया है। जब भूषणजी और मैंने इस एल्बम पर चर्चा की, तो हम दोनों ने जिस तरह से कांसेप्ट , कम्पोजीशन  और आइडियाज  के साथ एक-दूसरे को गुदगुदाया, उसी समय यह तय हो गया कि यह निश्चित रूप से हिट होगा। यह मेरा अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है और हमने मैन ऑफ द मून के साथ वैश्विक दर्शकों की जरूरतें पूरी की हैं। एल्बम के सभी 7 ट्रैक्स का ऑडियो आज रिलीज़ हो गया है और यह निश्चित रूप से धमाकेदार होगा। " मैन ऑफ द मून निश्चित रूप से अपने वैश्विक साउंडस्केप और जोशीले धुनों के साथ दर्शकों के लिए एक ट्रीट है। अब एक ही सवाल है कि इन गानों के वीडियो में हमें अपना पसंदीदा गायक कब देखने को मिलेगा?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News