गुरु रंधावा का ट्रोल्स को जवाब- मुझ पर समय बर्बाद करने की बजाय अपने बेस्ट वर्जन पर मेहनत करें

4/12/2021 1:29:24 PM

मुंबई. पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा की सफलता इन दिनों आसमान छू रही है। गुरु के गाने काफी हिट होते हैं। उन्हें गाने बॉलीवुड में भी खूब पसंद किए जाते हैं। उनके कई गानों ने ट्रेंड सेट किया है। गुरु की पॉपुलैरिटी के चर्चे दुनिया भर में हो रहे हैं लेकिन वहीं सिंगर कई बार ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाते हैं। हाल ही में गुरु ने ट्रोल्स को जवाब दिया है।

PunjabKesari
गुरु ने पोस्ट शेयर कर लिखा- मैं इसमें अंतर ढूंढ़ने की कोशिश कर रहा हूं, एक तो जब मैं फेमस नहीं था और अब मैं जो हूं। मैं वैसा ही हूं लेकिन हर कोई मेरे गिरने का इंतजार कर रहा है। मुझ पर समय बर्बाद करने की बजाय आप भी अपने बेस्ट वर्जन के लिए कड़ी मेहनत करिए और कम से कम आप कुछ फेक्ट इक्ट्ठा करने की कोशिश कीजिए और सच के साथ रहिए।

PunjabKesari
गुरु ने आगे कहा- आप कुछ भी या मुझे लेकर जो फील करते हैं उसे नहीं लिख सकते। जैसे आप के पास परिवार है वैसे ही मेरे पास भी है। जिसकी मुझे केयर करनी होती है। अगल बार किसी भी आर्टिस्ट के बारे में कुछ भी लिखने से पहले आप ये जान ले कि उस आर्टिस्ट ने अपना मुकाम पाने के लिए कितने दिन और रातें स्ट्रगल किया होगा। सोचिए कल को कोई आपके बारे में कुछ भी कहने लगे तो आपको कैसा लगेगा। पहले दिन से सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। आप लोग मुझे मजबूत बनाते हैं।' फैंस इस पोस्ट को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें हाल ही में गुरु का नेहा कक्कड़ के साथ और प्यार करना है गाना रिलीज हुआ था। जिसे लोगों द्वारा खूब प्यार दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News