भूषण कुमार के ''पंजाबियां दी धी'' गाने के लिए 6 साल बाद साथ आए गुरु रंधावा और बोहेमिया !

2/25/2022 1:21:15 PM

मुंबई: पंजाबी पॉप आइकॉन गुरु रंधावा और बोहेमिया के चार्टबस्टर सॉन्ग पटोला ने लाखों दिलों को जीता था और लोग जमकर इस गाने पर थिरक रहे थे। अब एक बार फिर यह जोड़ी पंजाबियाँ दी धी इस गाने से वापसी। करते हैं जिसका निर्माण भूषण कुमार की टी सीरीज के द्वारा किया जायेगा।

PunjabKesari

दोनों ही कलाकारों ने अपनी अलग अलग शैलियों की म्यूजिक स्टाइल से पूर्व और पश्चिम के बीच के दूरियों को खत्म किया है। वे अपनी इंडिविजुअल फ्लेवर के साथ पंजाबियाँ दी धी इस गाने के जरिए एक बार फिर से ग्रूवी पंजाबी पॉप संगीत को परिभाषित करेंगे।


इस गाने का म्यूज़िक वीडियो दुबई में शूट किया गया है। गुरु रंधावा द्वारा कम्पोज और लिखे गए इस गाने को प्रीत हुंदल ने प्रोड्यूस किया है। रूपम बल द्वारा निर्देशित यह गाना निश्चितरूप से आपको थिरकने के लिए मजबूर कर देगा।

PunjabKesari
एक छोटे से शहर से नाता रखनेवाले इस पटोला सिंगर के गानों को यूट्यूब पर सबसे अधिक देखा और पसंद किया जाता है। उन्होंने पंजाबी पॉप सॉन्ग के स्तर को न सिर्फ अपने देश में बढ़ाया है बल्कि बोहेमिया, पिटबुल, जे सेन के सहयोग से इसे ग्लोबल स्टेज पर भी बढ़ावा दिया है।


 गुरु और बोहेमिया के अंतिम सहयोग ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दुनियाभर के लोगों का मनोरंजन किया है। और अब हमे अनकेनिस गाने का बेसब्री से इंतज़ार है।


बोहेमिया अभिनीत  गुरु रंधावा की 'पंजाबियां दी धी' इस गाने को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने प्रोड्यूस किया है। यह गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 3 मार्च, 2022 को रिलीज होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News