गुरनाम भुल्लर की शानदार आवाज में रिलीज हुआ फिल्म ''घुंड कड़ ले नी सोहरियां दा पिंड आ गया'' का गाना ''सहेली''

7/6/2022 11:27:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. दर्शकों को फिल्म 'घुंड कड़ ले नी सोहरियां दा पिंड आ गया' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर पर रिलीज हुए गाने दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं और फिल्म के निर्माता भी दर्शकों का उत्साह बनाए रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। फिल्म महज 3 दिन में रिलीज होने के लिए तैयार है और इससे पहले एक और गाना 'सहेली' रिलीज हो गया है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

 

गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता की जोड़ी जहां शानदार है वहीं गाने में केमिस्ट्री भी जबरदस्त है। इस गाने को गुरनाम भुल्लर ने गाया, लिखा और कंपोज किया है। गाने को चेत सिंह ने कंपोज किया है।

 

फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी देने का भी प्रबंधन करती है। कहानी 90 के दशक की संस्कृति और मूल्यों को दर्शाती है, जब माता-पिता के साथ रिश्ते या शादी के बारे में बात करना आसान नहीं था, लेकिन जब गुरनाम के बजाय जस बाजवा के रिश्ते की बात आती है, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन किसको अपने ससुराल का गांव बनाता है। यह गाना निश्चित रूप से अब तक के सबसे बेहतरीन रोमांटिक गानों में से एक होगा।

 

गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता दोनों पंजाबी सिनेमा के चमकते सितारे हैं, जो लगातार दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। फिल्म में गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। अब फैंस गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटड हैं। इसके अलावा जस बाजवा, जैस्मीन बाजवा, सिविका दीवान और हरदीप गिल भी फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे।

फिल्म अंबरदीप सिंह द्वारा लिखित और शितिज चौधरी द्वारा निर्देशित है, और ज़ी स्टूडियो द्वारा श्री नरोत्तम जी फिल्म प्रोडक्शंस, न्यू एरा फिल्म्स और बॉलीवुड हाइट्स के सहयोग से निर्मित है। फिल्म 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News