गुरनाम-सरगुन की फिल्म ''सोहरियां दा पिंड आ गया'' का टाइटल ट्रैक रिलीज

6/25/2022 3:52:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'सोहरियां दा पिंड आ गया' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब इसका टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है। गाना दर्शकों को अपनी धुन में भांगड़ा डालने के लिए मजबूर कर देगा। गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता के बीच की कैमिस्ट्री पर्दे पर उनके प्यार को साबित कर रही है। इस गाने को गुरनाम भुल्लर ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है, जो दर्शकों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रीलों, शॉर्ट्स और कहानियों को बनाने के लिए मजबूर करेगा। दिल जीतने वाला यह गीत लाडी गिल द्वारा तैयार किया गया है।

 

दर्शकों को प्यार, रोमांस और ढेर सारी मस्ती की भावनाएं देखने को मिलेंगी। कहानी 90 के दशक की संस्कृति और मूल्यों को दर्शाती है, जब माता-पिता के साथ संबंधों के बारे में बात करना आसान नहीं था। इस भ्रमित करने वाली प्रेम कहानी को देखना दिलचस्प होगा।

 

गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता दोनों पंजाबी सिनेमा के चमकते सितारे हैं, जो लगातार दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। 'सोहरियां का पिंड आ गया' में गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। अब फैंस गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसके अलावा जस बाजवा, जैस्मिन बाजवा, सिविका दीवान और हरदीप गिल भी फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे।

 

फिल्म अंबरदीप सिंह द्वारा लिखित और शितिज चौधरी द्वारा निर्देशित है, और ज़ी स्टूडियो द्वारा श्री नरोत्तम जी फिल्म प्रोडक्शंस, न्यू एरा फिल्म्स और बॉलीवुड हाइट्स के सहयोग से निर्मित है। फिल्म 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Content Writer

suman prajapati