गुरनाम और सरगुन की फिल्म 'सहुरियां दा पिंड आ गया' का ट्रेलर रिलीज

6/24/2022 3:47:28 PM

मुंबई. फिल्म 'सोहरेयन दा पिंड आ गया' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। हाल ही में इस फिल्म की घोषणा हुई थी, जिसने दर्शकों का जोश भर दिया था। अब ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों की उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं। कहानी के लिहाज़ से फिल्म काफी मजेदार रहने वाली है। बहुत सारी पंजाबी फिल्में जो दामाद, फुफा, नवविवाहित जोड़े, रिश्तों आदि को दर्शाती हैं, लेकिन इस फिल्म में जोड़े और उनकी शादी को लेकर इतनी अफरा-तफरी है कि दर्शकों की हंसी नहीं रुकेगी। वहीं, विवाद और उलझन के बाद का प्यार देखकर दर्शक भी भावुक हो जाएंगे।

फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी देने का भी प्रबंधन करती है। कहानी 90 के दशक की संस्कृति और मूल्यों को दर्शाती है, जब माता-पिता के साथ संबंधों के बारे में बात करना आसान नहीं था। इस भ्रमित करने वाली प्रेम कहानी को देखना दिलचस्प होगा।


गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता दोनों पंजाबी सिनेमा के चमकते सितारे हैं, जो लगातार दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। 'सोहरियां दा पिंड आ गया' में गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अब फैंस गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। साथ ही जस बाजवा, जैस्मिन बाजवा, सिविका दीवान और हरदीप गिल भी फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे।


फिल्म अंबरदीप सिंह द्वारा लिखित और शितिज चौधरी द्वारा निर्देशित है और ज़ी स्टूडियो द्वारा श्री नरोत्तम जी फिल्म प्रोडक्शंस, न्यू एरा फिल्म्स और बॉलीवुड हाइट्स के सहयोग से जी स्टूडियो की तरफ से पेश की गई है। फिल्म 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News