जन्मदिन पर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे गुरमीत चौधरी, पत्नी और दोनों बेटियों संग लिया ''बप्पा'' का आशीर्वाद

2/22/2023 5:50:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के राम बनकर लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर गुरमीत चौधरी आज पूरे 38 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर उन्होंने फैंस की खूब बधाइयां मिल रही हैं। वहीं एक्टर ने अपने इस खास दिन की शुरुआत फैमिली संग सिद्धिविनायक मंदिर में माथा टेककर की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


गुरमीत चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार फोटोज और एक वीडियो शेयर की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

वीडियो में गुरमीत अपने परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में  बप्पा का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं।

 

अगली फोटो में वह पत्नी देबिना और छोटी बेटी दिविशा संग दोनों हाथ जोड़ पोज देते नजर आ रहे है, जबकि तीसरी फोटो में गुरमीत अपनी बड़ी बेटी लियाना को लिए हुए नंदी के कान में अपनी विश कह रहे हैं। वहीं अगली फोटोज में कपल अपनी बच्चियों के साथ पोज देता बेहद प्यारा लग रहा है।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गुरमीत चौधरी ने कैप्शन में लिखा- ''मेरा जन्मदिन बप्पा के आशीर्वाद से शुरु हुआ। आप सबकी खूबसूरत शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। आप सभी को पाकर आभारी हूं।'' फैंस गुरमीत के इस पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।


काम की बात करें तो गुरमीत चौधरी साल 2011 में टीवी सीरियल गीत में लीड रोल में नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और सीरियल रामायण में राम का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हो गए। इसके बाद वह खामोशियां, वजह तुम हो और पलटन जैसी फिल्मों में भी नजर आए।

 

Content Writer

suman prajapati