गुरमीत चौधरी का बयान, बोले- फिल्म रिजेक्ट करने पर डायरेक्टर ने दी थी करियर बर्बाद करने की धमकी

11/13/2021 5:28:17 PM

मुंबई. एक्टर गुरमीत चौधरी ने अपने करियर की शुरूआत टीवी से की थी। एक्टर ने 'रामायण' में राम की किरदार निभाया था जिसके कारण गुरमीत को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके बाद एक्टर ने कई शोज और फिल्मों में एंट्री की। गुरमीत का यहां तक का सफर आसान नहीं रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में गुरमीत ने उस घटना का जिक्र किया, जब एक डायरेक्टर ने उनके करियर को बर्बाद करने की धमकी दी थी। 

PunjabKesari
गुरमीत ने कहा- जब मैं फिल्मो में आ गया तो एक अच्छे डायरेक्टर थे, बड़े डायरेक्टर थे। उन्होंने घर पे बुलाया और मुझे नरेशन दिया। नई फिल्म, समझ नहीं आई। आज के समय पर ऐसा होता है कि आपको फिल्म समझ नही आई तो आप मना कर सकते हैं और बोल सकते हैं। मैंने जब मना किया तो उन्होंने कहा कि मैं तुझे कोई फिल्म करने नहीं दूंगा।'

PunjabKesari
गुरमीत ने आगे कहा- 'मुझे झटका लगा कि ये क्या! ये तो होता है ना कि एक्टर की स्क्रिप्ट पढ़ता है और आपको लगता है कि यार, आप करो या नहीं करोगे। लेकिन मुझे ये बोला गया, और उन्होंने मुझे खड़े होकर बोला कि कभी काम करने नहीं दूंगा। तुमने मेरी फिल्म कैसे मना की? तुझे क्या लगता है, मेरी फिल्म गंदी है?

PunjabKesari
बता दें गुरमीत ने गीत, पुर्ण विवाह और 'रामायण' टीवी शोज के अलावा 'खामोशियां', 'मिस्टर एक्स', 'वजह तुम हो', 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' और 'पलटन' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News