'इतना भी इंतजार नहीं हुआ?' देबीना की दूसरी प्रेग्नेंसी पर ट्रोल करने वालों को गुरमीत का जवाब- जब पार्टनर खूबसूरत हो तो इंतजार क्यों होगा यार

9/8/2022 5:49:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी मशहूर कपल गुरमीत चौधरी-देबीना बनर्जी दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। जब कपल ने अपनी दूसरी बार पेरेंट्स बनने की घोषणा की तो बेटी के जन्म के कुछ महीनों बाद ही दूसरा कंसीव करने को लेकर लोगों ने उन पर खूब सवाल उठाए। हालांकि, देबीना ट्रोल करने वालों को लाइव सैशन में जवाब दे चुकी हैं। वहीं अब गुरमीत चौधरी ने भी ट्रोलर्स को अपने अंदाज में जवाब दिया है।

 

देबीना की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर लोगों का कहना है कि आखिर गुरमीत चौधरी को ऐसी क्या जल्दी थी कि उन्होंने इतनी जल्दबाजी में दूसरा बेबी करने की प्लानिंग की। हाल ही में कपल ने अपने यूट्यूब चैनल पर यूजर्स द्वारा पूछे सवालों का खुलकर जवाब दिया। जो लोग यह कह रहे थे कि गुरमीत से इंतजार भी नहीं हुआ तो इसका जवाब देते हुए गुरमीत ने कहा कि जब इतनी खूबसूरत पार्टनर हो तो इंतजार क्यों होगा यार? आप भी इंतजार मत करो।

 

 

देबीना ने कहा कि मैं इसपर यह भी कहूंगी कि कई लोग हैं जो शादी के बहुत-बहुत साल तक कंसीव करने की सोचते हैं, लेकिन सक्सेसफुल नहीं हो पाते। मुझे लगता है कि लोग इसके लिए हर चीज कर रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि अपने दिमाग को खाली करके शांति में जीवन जिएं। अपने पार्टनर संग समय बिताएं। अपने पार्टनर संग लवली मोमेंट्स बिताएं।

 

 

बता दें, देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने इसी साल 3 अप्रैल को बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम कपल ने लियाना रखा है। कपल ने शादी के पूरे 11 साल बाद बेटी लियाना का अपनी दुनिया में स्वागत किया, जिसे पाकर कपल की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। वहीं अब दोनों दूसरे बच्चे का स्वागत करने को लेकर बेहद खुश हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News