कड़कड़ाती ठंड में सड़क के बीचो-बीच पत्नी संग खुल्लम-खुल्ला इश्क फरमाते दिखे गुरमीत, कपल की लिपलाॅक तस्वीर ने मचाया तहलका

12/19/2021 1:43:14 PM

मुंबई: टीवी के राम-सीता यानि एक्टर गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना बनर्जी इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में  से एक हैं। गुरमीत और देबीना भले ही काम में कितने भी बिजी क्यों ना हो पर एक-दूसरे के लिए समय निकाल ही लेते हैं। इन दिनों ये कपल इंग्लैंड में हैं। क्रिसमिस से पहले इंग्लैंड पहुंचा ये कपल अपने ट्रिप से कई तस्वीरें शेयर कर रहा है। इसी बीच देबिना और गुरमीत ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।  कड़कड़ाती ठंड में सड़क के बीचो-बीच पत्नी संग खुल्लम-खुल्ला इश्क फरमाते गुरमीत की ये तस्वीरें इस समय खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

कपल की इन तस्वीरों को देख आपको ऋषि कपूर और नीतू कपूर की फिल्म 'खेल खेल में' का साॅन्ग 'खुल्लम-खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों..इस दुनिया से नहीं डरेंगे हम दोनों' याद आ जाएगा।

लुक की बात करें तो गुरमीत व्हाइट टर्टल नेक टी-शर्ट के साथ क्रीम कलर की पैंट और मैचिंग लाॅन्ग कोट में दिख रहे हैं। देबीना भी पति संग मैचिंग किए नजर आईं। उन्होंने  व्हाइट टी-शर्ट टाॅप के साथ पैंट और लाॅन्ग कोट कैरी किया है।

इस दौरान देबीना ने गले में स्कार्फ ले रखा है। दोनों बेहद ही रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं। एक तस्वीर में कपल लिपलाॅक करता दिख रहा है। 


इससे पहले कपल लंदन के हाइड पार्क विंटर वंडरलैंड पहुंचा था। लंदन के हाइड पार्क विंटर वंडरलैंड में हर साल क्रिसमस के त्योहार की खूब रौनक देखने को मिलती है तो इसी बीच देबिना और गुरमीत भी इस रौनक का हिस्सा बनने वहां पहुंचे हैं।

गुरमीत और देबीना अपने पैतृक गांव जारामपुर से दो लड़कियों को गोद ले चुके हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो  गुरमीत और देबिना ने इसी साल अक्टूबर में तीसरी शादी रचाई थी। दोनों ने 2006 में ही कर ली थी लेकिन घरवालों को नहीं बताया था।

View this post on Instagram

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

काम की बात करें तो  गुरमीत और देबीना 'रामायण' के अलावा डांस रिएलटी शो 'नच बलिए 6' में भी नजर आ चुके हैं। 'रामायण' के अलावा गुरमीत 'गीत हुई सबसे पराई',' पुर्न विवाह' जैसे शो में लीड रोल में दिखाई दिए थे। 'खामोशियां' और 'वजह तुम हो' के बाद गुरमीत फिल्म 'पलटन' में दिखाई दिए थे। 
द देबीना और गुरमीत ने साल 2011 में अपने घरवालों की मौजूदगी में रजिस्टर मैरिज की।

Content Writer

Smita Sharma