कड़कड़ाती ठंड में सड़क के बीचो-बीच पत्नी संग खुल्लम-खुल्ला इश्क फरमाते दिखे गुरमीत, कपल की लिपलाॅक तस्वीर ने मचाया तहलका

12/19/2021 1:43:14 PM

मुंबई: टीवी के राम-सीता यानि एक्टर गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना बनर्जी इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में  से एक हैं। गुरमीत और देबीना भले ही काम में कितने भी बिजी क्यों ना हो पर एक-दूसरे के लिए समय निकाल ही लेते हैं। इन दिनों ये कपल इंग्लैंड में हैं। क्रिसमिस से पहले इंग्लैंड पहुंचा ये कपल अपने ट्रिप से कई तस्वीरें शेयर कर रहा है। इसी बीच देबिना और गुरमीत ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।  कड़कड़ाती ठंड में सड़क के बीचो-बीच पत्नी संग खुल्लम-खुल्ला इश्क फरमाते गुरमीत की ये तस्वीरें इस समय खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

PunjabKesari

कपल की इन तस्वीरों को देख आपको ऋषि कपूर और नीतू कपूर की फिल्म 'खेल खेल में' का साॅन्ग 'खुल्लम-खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों..इस दुनिया से नहीं डरेंगे हम दोनों' याद आ जाएगा।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो गुरमीत व्हाइट टर्टल नेक टी-शर्ट के साथ क्रीम कलर की पैंट और मैचिंग लाॅन्ग कोट में दिख रहे हैं। देबीना भी पति संग मैचिंग किए नजर आईं। उन्होंने  व्हाइट टी-शर्ट टाॅप के साथ पैंट और लाॅन्ग कोट कैरी किया है।

PunjabKesari

इस दौरान देबीना ने गले में स्कार्फ ले रखा है। दोनों बेहद ही रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं। एक तस्वीर में कपल लिपलाॅक करता दिख रहा है। 

PunjabKesari
इससे पहले कपल लंदन के हाइड पार्क विंटर वंडरलैंड पहुंचा था। लंदन के हाइड पार्क विंटर वंडरलैंड में हर साल क्रिसमस के त्योहार की खूब रौनक देखने को मिलती है तो इसी बीच देबिना और गुरमीत भी इस रौनक का हिस्सा बनने वहां पहुंचे हैं।

PunjabKesari

गुरमीत और देबीना अपने पैतृक गांव जारामपुर से दो लड़कियों को गोद ले चुके हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो  गुरमीत और देबिना ने इसी साल अक्टूबर में तीसरी शादी रचाई थी। दोनों ने 2006 में ही कर ली थी लेकिन घरवालों को नहीं बताया था।

View this post on Instagram

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

काम की बात करें तो  गुरमीत और देबीना 'रामायण' के अलावा डांस रिएलटी शो 'नच बलिए 6' में भी नजर आ चुके हैं। 'रामायण' के अलावा गुरमीत 'गीत हुई सबसे पराई',' पुर्न विवाह' जैसे शो में लीड रोल में दिखाई दिए थे। 'खामोशियां' और 'वजह तुम हो' के बाद गुरमीत फिल्म 'पलटन' में दिखाई दिए थे। 
द देबीना और गुरमीत ने साल 2011 में अपने घरवालों की मौजूदगी में रजिस्टर मैरिज की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News