First Family Holiday: बेटी संग वेकेशन पर गुरमीत-देबीना, काउबॉय अवतार में सुपर क्यूट दिखीं लियाना

7/6/2022 8:16:37 AM

मुंबई: टीवी के क्यूट कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी इस समय अपनी पेरेंटहुड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। बेटी के आने के बाद भी देबिना और गुरमीत अपनी लाइफ को एंजॉय करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इस बात का सबूत उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स हैं। कपल इन दिनों अपनी नन्हीं परी के साथ वेकेशन पर निकल गया है। हाल ही में गुरमीत ने अपने वेकेशन ट्रिप से  बेटी लियाना की मनमोहक तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है।

PunjabKesari

 इन तस्वीरों में पिता-बेटी की जोड़ी को अपने काउबॉय अवतार में देखा गया क्योंकि वे अपने घुड़सवारी सेशन के लिए तैयार हुए थे। लुक की बात करें तो गुरमीत व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस और हैंट लगाए हैंडसम लग रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं लियाना व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस में सुपर क्यूट दिखीं।  लियाना की नन्ही टोपी ने सारी सुर्खियां बटोरीं।

PunjabKesari

तस्वीरों में  पापा की गोद में लेटी लियाना कभी कैमरे को एकटक निहारती  तो कभी सकून से सोईं दिख रही हैं। बाप बेटी की इन तस्वीरों ने हर किसी का दिल जीत लिया। इसके साथ ही गुरमीत ने कैप्शन में लिखा-'मैं और मिनी-मी। #घुड़सवारी के लिए तैयार हैं!!'

PunjabKesari

वहीं देबिना ने भी अपने वेकेशन से पति गुरमीत के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में गुरमीत पत्नी के गाल पर किस कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं दूसरी फोटो में दोनों समुद्र की ओर निहार रहे हैं। एक तस्वीर देबिना की सोलो है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए देबिना ने लिखा- 'हम सफर एक-दूजे के।'

PunjabKesari

बता दें कि लियाना के जन्म के बाद से ही गुरमीत और देबिना ने मीडिया से अपनी बेटी का चेहरा छिपा रखा था हालांकि 3 जुलाई 2022 को माता-पिता ने अपनी बेटी लियाना के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा की थी जिसमें उन्होंने अपने फैंस के सामने अपनी बेटी का चेहरा दिखाया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News