गुरमीत-देबिना ने ट्रेडिशनल अंदाज में बेटियों संग मनाया गणेशोत्सव, पूजा के लिए दुल्हन की तरह सजीं एक्ट्रेस

9/20/2023 10:36:50 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इस वक्त गणेशोत्सव की धूम देखने को मिल रही है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी अपने घरों में बप्पा की स्थापना कर फैमिली और दोस्तों संग उत्सव मना रहे हैं। इसी बीच टीवी सीरियल 'रामायण' फेम स्टार देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने भी अपने घर गणपति की स्थापना की है  और बेटियों संग वह बप्पा की पूजा करते नजर आ रहे हैं। सेलिब्रेशन की तस्वीरें कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।
 


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गुरमीत और देबिना पारंपरिक अंदाज में बेटियों संग गणेशोत्सव मनाते नजर आ रहे हैं। कपल ने अपने घर में बाल गणेश बिठाए हैं।
 


गुरमीत ने अपनी बेटी लियाना के साथ बप्पा को भोग लगाया और पूजा-अर्चना की। वहीं, देबिना ने छोटी बेटी दिविशा के साथ गणपति बप्पा की पूजा की।

 

गणेशोत्सव के लिए एक्ट्रेस बिल्कुल दुल्हन की तरह सजीं और उन्होंने अपनी बेटियों को भी डॉल की तरह तैयार किया।

 

मल्टीकलर साड़ी के साथ मैचिंग ज्वेलरी और बालों में बन बनाकर फूल लगाए एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बनीं। इस दौरान गुरमीत चौधरी का भी ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। 


कपल अपनी बेटियों को गोद में बप्पा के साथ खूबसूरत पोज देता दिखा। कई तस्वीरों में एक साथ पोज देते कपल की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

Content Writer

suman prajapati