प्रेग्नेंट पत्नी देबिना को RRR फिल्म दिखाने थिएटर पहुंचे गुरमीत चौधरी, एक साथ Parents-To-Be कपल का दिखा लविंग अंदाज

3/26/2022 5:16:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस देबिना बनर्जी टीवी के पॉवर कपल्स में से एक हैं। जल्द ही ये कपल पेरेंट बनने जा रहा है। देबिना अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी महीनों में हैं, जिसे वह फैमिली के साथ एंजॉय करते हुए बिता रही हैं। हाल ही में देबिना अपने पति गुरमीत चौधरी संग एसएस राजमौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर देखने पहुंची, जहां से कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया सामने आई हैं। 

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि देबिना बनर्जी इस दौरान क्रीम कलर के कोट के साथ ब्लैक लैगिंग में नजर आ रही हैं। हालांकि, इस खुले से कोट में एक्ट्रेस का बेबी बंप ज्यादा नजर नहीं आ रहा। इस लुक को उन्होंने कैजुअल मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ कंप्लीट किया है और हाथ में पर्स कैरी किया हुआ है।

PunjabKesari

 

इस दौरान मॉम-टू-बी देबिना के चेहरे पर साफ प्रेग्नेंसी ग्लो नजर आ रहा है। वहीं पत्नी के साथ ब्लैक लुक में पोज देते गुरमीत भी काफी डैशिंग लग रहे हैं। एक साथ कपल में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रहा है। 

PunjabKesari


बता दें, गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी शादी के पूरे 11 साल बाद माता-पिता बनने जा रहे हैं, जिसे लेकर उनकी खुशी का कोई ठिकाना नही है। अपने पेरेंट्स बनने की जानकारी दोनों ने फैंस  को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News