Jamai Sashti: ''जमाई षष्ठी'' पर गुरमीत चौधरी ने लिया बंगाली थाली का मजा, सासू मां ने ''जमाई राजा'' पर खूब लुटाया लाड-प्यार

6/6/2022 12:41:36 PM

मुंबई: टीवी के राम-सीता यानि एक्ट्रेस देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी हर त्योहार को धूमधाम से मनाते हैं। हाल ही में इस कपल ने बंगाली त्योहार जमाई षष्ठी सेलिब्रेट किया। रविवार को बंगाली समाज में दामाद का दिन यानि जमाई षष्ठी के तौर पर मनाया गया। बांग्ला संस्कृति में जमाई षष्ठी पर्व की एक अलग पहचान है। बंगाल सहित देश के उन सभी हिस्सों में यह पर्व धूमधाम से मनाया जाता है, जहां बांग्लाभाषी रहते हैं।

ये त्योहार जमाई की मंगलकामना व सत्कार का पर्व है। इस त्योहार में बेटी के माता-पिता अपने दामाद को घर पर दावत के लिए निमंत्रण देते हैं और स्वादिष्ट भोजन के साथ अपने दामाद यानी जमाई की आवभगत करते हैं।

जैसा की आप जानते हैं कि देबीना बनर्जी बंगाली है। उन्होंने अपने पति गुरमीत चौधरी को भी अपने रंग में रंग लिया है। ऐसे में देबीना ने गुरमीत और फैमिली संग ये त्योहार सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में देबीना की मां बड़े ही प्यार से अपने जमाई गुरमीत को बंगाली थाली खिला रही है। इस दौरान देबीना और उनके पिता गुरमीत को मुस्कुराते हुए देख रहे हैं। वहीं गुरमीत की मां बहू देबीना के पास बैठी है।

एक तस्वीर में गुरमीत नमस्ते करते दिख रहे हैं। वहीं उनकी सासू मां शंख बजा रही हैं। तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा-तो यह जमाई षष्ठी 2022 है। समय कैसे उड़ जाता है पता ही नहीं चलता। जैसे कल ही तो जमाई षष्ठी मनाई थी पर पिछले साल की थी...हां ऐसी है जिंदगी। 

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने साल 2011 में गुपचुप तरीके से एक-दूसरे से शादी की थी। दोनों ने 'रामायण' में राम-सीता का किरदार निभाया था और बाद में वास्तव में एक कपल बन गए थे। शादी के करीब 11 साल बाद यानी 3 अप्रैल 2022 को दोनों ने अपने घर में एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा।

Content Writer

Smita Sharma