टीवी के ''राम'' गुरमीत चौधरी ने नागपुर में खोला कोविड हॉस्पिटल, बोले- ईश्वर की कृपा रही तो जल्द ही दूसरे शहरों में भी खोले जाएंगे अस्पताल

5/11/2021 11:55:33 AM

मुंबई. भारत देश इन दिनों कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। लाखों लोग इस खतरनाक वायरस से मर चुके हैं और कई इससे जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने इन कोरोना मरीजों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। एक्टर गुरमीत चौधरी ने हाल ही में नागपुर में 'आस्था' नाम का एक कोविड हॉस्पिटल खोला है। एक्टर ने हॉस्पिटल की झलक सोशल मीडिया पर भी दिखाई है।

PunjabKesari
तस्वीरों में गुरमीत टीम के साथ नजर आ रहे हैं और सभी ने मास्क लगा रखे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए गुरमीत ने लिखा-'डॉ सैय्यद वजाहतली और टीम के सहयोग से नागपुर में एक कोविड-19 के रोगियों लिए अस्पताल के शुभारंभ की घोषणा करते हुए मुझे खुशी है। कोविड-19 के पीड़ितों के कल्याण के लिए आस्था अस्पताल काम करेगा। मेरा मानना ​​है कि नागपुर में और आसपास के लोगों की मदद के लिए हमें और अधिक केंद्रों की आवश्यकता है, इसलिए कृपया किसी भी मदद के लिए हमारे पास पहुंचें।" फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और एक्टर के इस काम की सहारना कर रहे हैं।

PunjabKesari
इसके अलावा अस्पताल के बारे में मीडिया से बात करते हुए गुरमीत ने कहा- अभी कुछ महीनों पहले मेरे एक मीडिया मित्र ने मुझसे कोविड से जुड़ी एक मदद मांगी थी, जब मैंने उसकी मदद करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया तो मुझे पता चला कि कोरोना की वजह से देश में हालात कितने ज्यादा खराब चल रहे हैं। तब मेरे दिमाग में ये ख्याल आया कि मुझे लोगों की मदद के लिए एक असली  नायक की तरह काम करना होगा।'

PunjabKesari
गुरमीत ने आगे कहा- ये लोगों का प्यार है कि मैं अपनी जिंदगी में कलाकार के रूप में सफल हो पाया और मुझे लगता है कि अब मेरी बारी है इस देश के लिए और देश के लोगों के लिए कुछ करने की इसलिए मैंने नागपुर शहर में डॉक्टर सैयद वजहाताली और उनकी टीम के लिए मिलकर ये कोविड हॉस्पिटल खोला है और देश के कई दूसरे शहरों में भी कोविड हॉस्पिटल खोलने की तैयारी में लगा हुआ हूं और ईश्वर की कृपा रही तो जल्द ही दूसरे शहरों में कोविड हॉस्पिटल खुल जाएंगे। बता दें गुरमीत के इस नेक काम में उनकी पत्नी देबिना और परिवार ने भी पूरा सहयोग दिया है। एक्टर का कहना है कि वह जितना लोगों के लिए कर सकेंगे उतना करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

static