Daddy Duties: बेटी संग गुरमीत ने शेयर किया वीडियो, पापा के हाथों से बड़े मजे के खाना खाती दिखीं लियाना

9/11/2022 3:30:16 PM

मुंबई: बी-टाउन के चर्चित कपल गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी के लिए ये साल खुशियां लेकर आया। कपल के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी जिसका नाम उन्होंने लियाना चौधरी रखा। बेटी के जन्म के बाद से ही गुरमीत देबिना की खुशी सातवें आसमान पर है। कपल की खुशी उस समय दोगुनी हो गई है जब उन्हें पता चला कि वे एक बार फिर पेरेंट्स बनने जा रहा है।

जी हां, देबिना दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। इन सारी खुशियों के बीच गुरमीत अपनी बच्ची लियाना के साथ खूब समय बिता रहे हैं।

गुरमीत अक्सर देबिना को उनकी बच्ची की देखभाल करने में मदद करता है। कुछ समय पहले गुरमीत ने बेटे को दूध पिलाते की तस्वीर शेयर की थीं। वहीं अब गुरमीत ने बेटी के साथ एक प्यारा सा वीडियो सामने आया। 

11 सितंबर 2022 को गुरमीत देबिना ने अपनी बेटी लियाना के इंस्टा पेज एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गुरमीत लियाना को खाना खिलाते दिख रहे हैं। सामने आए वीडियो में  गुरमीत अपनी लाडो रानी को बड़े की प्यार से First Meal खिला रहे हैं।

वहीं लियाना भी खूब मजे लेकर पापा के हाथों से खाना खा रही हैं। वीडियो के आखिर में गुरमीत कहते हैं-पापा आपको खाना चाहते हैं। इसके साथ कैप्शन में लिखा है-जब मेरे पापा मुझे मेरा पहला खाना खिला रहे हैं। निश्चित रूप से कैप्चर करना जरूरी। बाप बेटी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

इससे पहले 6 सितंबर को लियाना की पापा संग एक तस्वीर सामने आई थी। तस्वीर को लियाना के इंस्टा पेज पर शेयर किया था। दोनों सेल्फी लेते दिख रहे थे। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-'कौन ज्यादा प्यारा है...मेरे लिए मेरे पापा।'  इस तस्वीर में गुरमीत ने कमेंट पर लिखा-'और मेरे लिए मेरी लियाना।' इतना प्यारा! फैंस ने भी तस्वीर पर प्यार की बौछार की और उन्हें क्यूट बाप-बेटी की जोड़ी करार दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lianna 🎀 (@lianna_choudhary)

 

Content Writer

Smita Sharma