बेटी लियाना को घर छोड़ बांद्रा में स्पॉट हुए गुरमीत-देबिना, मीडिया के कैमरे के कैद हुईं कपल की ऐसी तस्वीरें

7/4/2022 11:35:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और एक्टर गुरमीत चौधरी टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर जब भी कहीं स्पॉट किया जाता है, तो वह जबरदस्त बॉन्डिंग बनाते नजर आते हैं। इसी बीच बीते रविवार कपल को बांद्रा में एक साथ फूड हॉल के बाहर स्पॉट किया गया, जहां दोनों की खूबसूरत तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हुई। फैंस का एक साथ गुरमीत-देबिना का ये अंदाज काफी पसंद आया। आप भी देखें ये तस्वीरें...

PunjabKesari

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है गुरमीत-देबिना कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रहे हैं। हालांकि, इस दौरान उनकी बेटी उनके साथ नजर नहीं आ रही।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो इस दौरान देबिना लाइट ग्रीन कलर की शर्ट के साथ प्रिंटेड ट्राउजर में नजर आ रही हैं। आंखों पर शेड्स, लो पोनी और साइड पर कैरी किए एक्ट्रेस का कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

 

वहीं गुरमीत चौधरी ऑल व्हाइट लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं। एक साथ कपल की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)


बता दें, गुरमीत चौधरी ने इसी साल 3 अप्रैल को अपनी दुनिया में प्यारी सी बेटी लियाना का स्वागत किया, जिसके बाद दोनों की खुशियों में चार-चांद लग गए। कपल शादी के 11 साल बाद पेरेंट बनकर बेहद खुश है और दोनों अपनी लाडो के साथ सुहाने पल बिताते रहते हैं, जिसकी झलकियां अक्सर वो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News