गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने लगवाया कोरोना प्रतिरोधक टीका, फरहान अख्तर ने भी ली वैक्सीन की पहली डोज

5/9/2021 10:23:07 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना के बढ़ते कहर के बीच वैक्सीनेशन की प्रक्रिया में भी तेज़ी आ रही है। 18 से ऊपर की एज ग्रुप वालों के टीकाकरण की शुरूआत के बाद फिल्म इंडस्ट्री से कई स्टार्स वैक्सीन के लिए आगे आए हैं। वहीं अब प्रीति जिंटा, फरहान अख्तर और गुरमीत चौधरी संग उनकी वाइफ ने भी कोरोना प्रतिरोधक टीका लगवा लिया है।

कोरोना वैक्सीन लगवाने की जानकारी फरहान अख्तर ने ट्विटर पर फैंस को दी है। एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा- 'मैंने ड्राइव के माध्यम से अँधेरी स्पोर्ट काम्प्लेक्स में वैक्सिन की पहली खुराक ली है। थैंक यू बीएमसी और मुंबई पुलिस इस स्ट्रीमलाइन सिस्टम के लिए। जो लोग अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं उन्हें इस प्रोसेस में 2 - 3 दिन का वक़्त लग सकता है। प्लीज थोड़ा सब्र से काम लीजिये। अपने साथ कुछ खाने के लिए और पानी रखिए ,सेफ रहें।' 


View this post on Instagram

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी दोनों ने ही वैक्सीन लगवाते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की है। देबिना बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वैक्सीन लगवाते हुए की तस्वीर शेयर की, जिसमें वह फेस मास्क के साथ ही शील्ड भी पहने हुए वैक्सीन लगवाती नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर कर देबिना ने लोगों के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया और साथ ही फैंस से भी वैक्सीन लगवाने की अपील भी की है।


View this post on Instagram

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

गुरमीत चौधरी ने भी अपनी टीका लगवाते हुए की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह देबिना की तरह ही फेस मास्क औक शील्ड दोनों लगाए हुए हैं और कोविड वैक्सीन लगवा रहे हैं। गुरमीत ने भी अपने फैंस से वैक्सीन जल्द से जल्द लगवाने की गुजारिश की है।  


View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

वहीं प्रीति जिंटा ने भी शनिवार 8 मई को कोरोना वायरस वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई है, जिसकी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैंने अपना वैक्सीनेशन करवा लिया है। मैं सभी से निवेदन करूंगी कि जितनी जल्दी संभव हो सके जाकर वैक्सीन लगवाए और सुरक्षित रहे।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News