सुपरहिट जोड़ी गुरमीत चौधरी और जुबिन नौटियाल एक और ब्लॉकबस्टर गाना ''दिल पे ज़ख्म'' के साथ कर रहे हैं वापसी

1/28/2022 5:20:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अभिनेता गुरमीत चौधरी और जुबिन नौटियाल की जोड़ी ने टी सीरीज के भूषण कुमार के साथ मिलकर बेदर्द से प्यार का, दिल गलती कर बैठा है, बरसात की धुन जैसे ब्लॉकबस्टर दिए हैं। एक के बाद एक तीन हिट्स देने के बाद अब यह जोड़ी दिल पे ज़ख्म इस धमाकेदार गाने से वापसी कर रहे हैं, जो आज ही टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया।

PunjabKesari


दिल पे ज़ख्म के संगीत वीडियो में गुरमीत चौधरी, अर्जुन बिजलानी और काशिका कपूर नज़र आए जिसे जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किया गया है। सर्दियों के मौसम में रिलीज़ किया गया यह गाना निश्चित तौर पर आप के दिलों को छू जायेगा।


 


इस गाने के बारे में बात करते हुए गुरमीत चौधरी कहते हैं," 'मैंने हमेशा जुबिन की आवाज का प्रसंशक रहा हूं और मुझे उनके साथ काम करना पसंद है। 3 गानों के बाद यह हमारा चौथा सहयोग है और मेरे लिए इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या हो सकती है। मैं भूषण जी का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने हमें फिर से एक साथ लाने के लिए इतनी अद्भुत अवधारणा और शानदार कहानी दी। यह गाना निश्चित रूप से एक ब्लॉकबस्टर होगा!'


भूषण कुमार द्वारा निर्मित दिल पे ज़खम के म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी, अर्जुन बिजलानी और कशिका कपूर नज़र आए। इस गाने को जुबिन नौटियाल ने  द्वारा स्वरबद्ध किया  है, मनोज मुंतशिर ने लिखा  है, आशीष पांडा ने इस ट्रैक को निर्देशित किया है  रोचक कोहली ने इसका म्यूजिक दिया है। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर आज रिलीज़ किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News