शॉपिंग करने निकले टीवी के राम और सीता, कपल ने कैजुअल लुक से फैंस को किया इंप्रेस

5/23/2021 9:09:29 PM

मुंबई. एक्टर गुरमीत चौधरी सोनू सूद की तरह कोरोना मरीजों की मदद करने में लगे हुए हैं। गुरमीत के इस नेक काम में उनकी पत्नी देबिना बनर्जी भी पूरा साथ दे रही है।

इसी बीच गुरमीत और देबिना को घर से बाहर स्पॉट किया गया है। कपल घर का जरूरी सामान लेने के लिए जाते दिखाई दिए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में गुरमीत व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। जिसे एक्टर ने ब्लैक जैकेट से टीम-अप किया हुआ है। फेस मास्क, शील्ड और कैप से गुरमीत ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं देबिना ब्लैक क्रॉप टॉप और व्हाइट पैंट में दिखाई दे रही है।

हाई बन और फेस मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस ने हाथ में पर्स कैरी किया हुआ है। दोनों इस लुक में काफी जच रहे हैं। कपल का ये कैजुअल अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें गुरमीत कोरोना मरीजों के लिए बेड, ऑक्सीजन और दवाइयां उपलब्ध कराने में जुटे हुए हैं। गुरमीत ने नागपुर में एक कोविड अस्तपाल भी खोला है। गुरमीत भी पिछले साल कोरोना संक्रमित हो गए थे।

एक्टर ने ठीक होने के बाद अपना प्लाज्मा भी डोनेट किया। बीते दिनों गुरमीत ने ऑक्सीजन और दवाइयां की कालाबाजारी करने वालों की क्लास भी लगाई थी।

Content Writer

Parminder Kaur