शॉपिंग करने निकले टीवी के राम और सीता, कपल ने कैजुअल लुक से फैंस को किया इंप्रेस

5/23/2021 9:09:29 PM

मुंबई. एक्टर गुरमीत चौधरी सोनू सूद की तरह कोरोना मरीजों की मदद करने में लगे हुए हैं। गुरमीत के इस नेक काम में उनकी पत्नी देबिना बनर्जी भी पूरा साथ दे रही है।

PunjabKesari

इसी बीच गुरमीत और देबिना को घर से बाहर स्पॉट किया गया है। कपल घर का जरूरी सामान लेने के लिए जाते दिखाई दिए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में गुरमीत व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। जिसे एक्टर ने ब्लैक जैकेट से टीम-अप किया हुआ है। फेस मास्क, शील्ड और कैप से गुरमीत ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं देबिना ब्लैक क्रॉप टॉप और व्हाइट पैंट में दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

हाई बन और फेस मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस ने हाथ में पर्स कैरी किया हुआ है। दोनों इस लुक में काफी जच रहे हैं। कपल का ये कैजुअल अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें गुरमीत कोरोना मरीजों के लिए बेड, ऑक्सीजन और दवाइयां उपलब्ध कराने में जुटे हुए हैं। गुरमीत ने नागपुर में एक कोविड अस्तपाल भी खोला है। गुरमीत भी पिछले साल कोरोना संक्रमित हो गए थे।

PunjabKesari

एक्टर ने ठीक होने के बाद अपना प्लाज्मा भी डोनेट किया। बीते दिनों गुरमीत ने ऑक्सीजन और दवाइयां की कालाबाजारी करने वालों की क्लास भी लगाई थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News