गुरमीत के नए गाने ''बेदर्दी से ​​प्यार का'' ने हासिल किया नया मुकाम, एक हफ्ते में मिले 45 Million व्यूज!

6/17/2021 12:47:58 PM

नई दिल्ली। प्रशंसकों के रूप में, हम हमेशा अपने पसंदीदा अभिनेताओं को सभी नए अवतारों में देखना पसंद करते हैं, हैं ना? इस बार, गुरमीत चौधरी के प्रशंसकों को एक विशेष उपहार दिया गया क्योंकि अभिनेता ने बेदर्दी से ​​प्यार का गीत में अभिनय किया, जिससे उन्हें फिर से प्यार करने का एक नया कारण मिल गया!

अभिनेता के गीत को दर्शकों और संगीत प्रेमियों द्वारा बहुत पसंद किया गया था क्योंकि इसने एक मधुर धुन, खूबसूरत लोकेशंस और खुद सुंदर हंक के साथ सभी सही नोटों को हिट किया था। बेदर्दी सा ​​प्यार का को 2021 के सबसे ट्रेंडिंग गानों में से एक के रूप में टाइटल दिया गया है, जिसमें ट्रैक यूट्यूब पर एक हफ्ते से भी कम समय में 45 मिलियन बार देखा गया! ये गीत ना सिर्फ रिलीज होने से पहले से ट्रेंड कर रहा था, बल्कि अब आकर्षक धुन और देसी मुंडा गुरमीत चौधरी की बदौलत 2021 के सबसे हॉट ट्रैक में से एक बनने की राह पर है।

गुरमीत का है ये कहना
इस गाने के बारे में बात करते हुए गुरमीत कहते हैं 'मैं हमेशा कुछ रोमांचक काम की तलाश में रहता हूं क्योंकि यही मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है। जब बेदर्दी से ​​प्यार का मेरे पास आया, तो यह सचमुच मेरे लिए बहुत खास था। इसमें काम करने के लिए एक ड्रीम टीम थी। जुबीन, मीत ब्रदर्स और मनोज मुतिशिर इसका हिस्सा हैं। मैंने हमेशा जुबीन के गीतों से प्यार किया है, उन्होंने मेरे दिल को छू लिया है। प्रशंसकों ने हमारे संयोजन को सराहा है और अपने अद्भुत रीलों से गाने के लिए अपनी प्रशंसा साझा कर रहे हैं। इस गाने ने 45 मिलियन व्यूज को छुआ है। केवल 6 दिनों में और अद्भुत ट्रैक के साथ आने का सारा श्रेय भूषणजी और टी-सीरीज की अद्भुत टीम को जाता है!'

नई ऊंचाईयों को छूते गुरमीत
उनके प्रशंसकों का प्यार और गाने में उनके प्रदर्शन की समीक्षाओं ने गुरमीत के साथ अब तक का सबसे ऊंचा स्थान हासिल किया है और जिसने भी इस गीत को देखा है, वह जान जाएगा कि इस सफलता के पीछे क्या कारण है। गुरमीत चौधरी का नया गाना 'बेदर्दी से ​​प्यार का' निकट भविष्य में और भी ऊंचाइयां छूने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

static