कोरोना के खिलाफ मैदान-ए-जंग में उतरे टीवी के राम,लखनऊ और पटना में बनवाएंगे 1000 बेड के हाॅस्पिटल

4/26/2021 8:06:39 AM

मुंबई: कोरोना महामारी की दूसरी लहर का  कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही देखने को मिल रहा है।बिगड़ते हालातों के चलते अब कोरोना संक्रमितों को इलाज मिलने में भी कठिनाई हो रही है। हर तरफऑक्सीजन, अस्पतालों में बेड और इलाज के लिए हाहाकार मचा हुआ है। वहीं अब बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं।

सलमान खान, अक्षय कुमार, सोनू सूद के बाद अब टीवी के राम यानि गुरमीत चौधरी ने भी कोरोना के खिलाफ मैदान-ए-जंग में उतर गए हैं।  गुरमीत चौधरी आम लोगों के लिए अस्पताल खोलने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी।

गुरमीत चौधरी ने अपनी पोस्ट में लिखा-मैंने निर्णय लिया है कि मैं पटना और लखनऊ में आम लोगों के लिए 1000 बेड वाला अल्ट्रा मॉर्डन अस्पताल खोलूंगा, जिसे बाद में अन्य शहरों तक भी ले जाऊंगा। बस आप सभी का आशीर्वाद और साथ चाहिए, जय हिंद। इससे जुड़ी हर जानकारी जल्द ही आप सभी के साथ शेयर करूंगा। फैंस गुरमीत के इस कदम की काफी प्रंशसा कर रहे हैं। 

एक दिन पहले ही गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपनी इस इच्छा का भी जिक्र किया था। उन्होंने कहा था- 'मेरी इच्छा है कि काश मैं 10 हजार बेड वाला चैरिटेबल अस्पताल 10 अलग शहरों में खोल पाता।'

इससे पहले गुरमीत पत्नी देबिना बनर्जी के साथ प्लाज्मा भी डोनेट कर चुके हैं। गुरमीत ने अपने ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा था-'हमने हमारे स्तर पर मदद करते हुए प्लाज्मा डोनेट किया है। आप सभी से निवेदन है कि आप भी मदद के लिए आगे आएं और जरूरतमंदों की मदद करें।'

Content Writer

Smita Sharma