धूमधाम से बप्पा को घर लाए टीवी के राम-सीता, ट्रेडिशनल आउटफिट में खूब जचे गुरमीत देबिना

8/31/2022 8:22:37 AM


मुंबई: भगवान श्री गणेश हिन्दू धर्म को मनाने वालों के लिए प्रथम पूजनीय देवता माने जाते हैं। किसी भी पूजा या कार्य को आरंभ करने से पहले विनायक अर्थात श्री गणेश जी की पूजा करने की परम्परा है। वहीं हर साल भाद्रपस मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी को गणेश चतुर्थी मनाते हैं। इस वर्ष गणेश चतुर्थी 31 अगस्त 2022 को मनाई जाएगी। 31 अगस्त 2022 भगवान् श्री गणेश जी को विराजित कराएगे और 9 सिंतबर 2022 को अनंत चतुर्दशी के दिन बप्पा को विदा किया जाएगा।

PunjabKesari

बी-टाउन में भी इस त्योहार की धूम देखी जाती है। शिल्पा शेट्टी से लेकर खान फैमिली समेत कई स्टार्स के घर बप्पा पधारते हैं। इस लिस्ट में  टीवी के राम सीता यानि कपल गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी का नाम भी शामिल है।

PunjabKesari

 

गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी हर साल गणपति बप्पा को घर लाते हैं और बड़ी धूम-धाम से गणेशोत्सव को मनाते हैं। ऐसे में इस साल भी कपल ने धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया। कपल ने ये गणेश चतुर्थी बेहद खास है क्योंकि इसे वह अपनी बेटी लियाना के साथ पहली बार सेलिब्रेट कर रहे हैं।

PunjabKesari

सोमवार शाम बप्पा उन्होंने भगवान गणपति का स्वागत किया। कपल की बप्पा को घर जाते की कई तस्वीरें सामने आईं हैं। इस दौरान दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखे। लुक की बात करें देबिना ब्लू ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। देबिना ने मिनिमल मेकअप,काजल और ओपन हेयर्स से लुक को पूरा किया है।

PunjabKesari

वहीं गुरमीत रेड एंड व्हाइट कुर्ते पजामे में हैंडसम लग रहे हैं। इस दौरान देबिना जहां पूजा की थाल थामें नजर आ रही हैं। वहीं गुरमीत ने हाथों में बप्पा की मुर्ति उठाई है। फैंस देबिना और गुरमीत की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि कपल ने इसी साल अप्रैल में एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया था। बेटी के जन्म के 4 महीने बाद देबिना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News