जन्म के 2 दिन बाद बेटी को अस्पताल से घर ले जाते दिखे गुरमीत-देबिना, लाडो को हाथ में लिए न्यू पेरेंट्स के चेहरे पर दिखी अलग ही खुशी

4/5/2022 4:38:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के राम सीता यानि गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। हो भी क्यों न..आखिर कपल शादी के पूरे 11 साल बाद पेरेंट बना है। देबिना बनर्जी ने 3 अप्रैल को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी कपल ने बीते सोमवार सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी। तब से कपल को लगातार फैंस की बधाईयां मिल रही हैं। वहीं बेटी को जन्म देने के बाद देबिना अपनी बेबी और पति संग अस्पताल से घर लौट आई हैं। हॉस्पिटल से बाहर निकलते वक्त कपल को न्यूबॉर्न बेबी संग स्पॉट किया गया, जहां दोनों हंसते खिलते चेहरे के साथ पेपराजी को खूबसूरत पोज देते नजर आए। आप भी देखें यह तस्वीरें....

 

 


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता कि न्यू मॉम देबिना बनर्जी ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग स्लीपर्स पहने हुए हैं और खुले बालों के साथ चेहरे पर ब्लैक चश्मा लगाया हुआ है।

 

वहीं गुरमीत इस दौरान व्हाइट टी के साथ प्रिंटेड लोअर में नजर आ रहे हैं। इस दौरान बेटी को बेबी कैरियर में घर ले जाते कपल के चेहरे पर अलग ही खुशी देखने को मिल रही है।

 

दोनों एक-एक हाथ से बेटी को बेबी कैरियर में थामे दूसरे हात से हार्ट बनाते हुए मीडिया के लिए पोज दे रहे हैं।

 

 

इस दौरान यह न्यू पेरेंट्स का अंदाज देखते ही बन रहा है। वहीं फैंस को भी कपल की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं।

 


बता दें, गुरमीत- देबिना ने बीते दिन अपने बेटी के नन्हें हाथ को अपने हाथों में थाम एक प्यारा वीडियो शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी थी। इसके साथ कपल ने कैप्शन में लिखा था-अत्यंत कृतज्ञता के साथ हम अपनी "बेबी गर्ल" का इस दुनिया में स्वागत करते हैं। 3.4.2022 आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। प्यार और आभार गुरमीत और देबिना। फैंस ने कपल के इस पोस्ट पर खूब प्यार लुटाया था।


 

Content Writer

suman prajapati